Sunil Lahri Fitness: फैन्स ने रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी की बाहुबली से की तुलना, देखें ये वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jun 07, 2020 | 17:33 IST

Sunil Lahri Talks about his Fitness: सुनील लहरी 'लक्ष्मण' ने अपने फिटनेस से संबंधित कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने फोटो पर मिले कमेंट्स पर भी बात की है।

Sunil Lahri Talks about his Fitness: सुनील लहरी यानी लक्ष्मण इनदिनों लगातार रामायण से जुड़ी कई रोचक जानकारी शेयर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने रामायण के शूटिंग के दौरान होने वाली कई दिक्कतों के बारे में भी बात की हैं। लेकिन अब उन्होंने जो बातें शेयर की हैं वो खुद उनके बारे में हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में कहा कि वो नैचुरल तरीके से अपने बॉडी का ख्याल रखते हैं। सुबह पांच बजे उठते हैं। रोजाना 8-10 किलो मीटर की साइकिलिंग और योगा करते हैं।

कुछ समय पहले सुनील लहरी ने अपने इस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिन्हें फैन्स ने काफी सराहा है। यहां तक उनको बाहुबली से भी कम्पेयर किया गया था। साथ ही उन्होंने दुख बताया कि- कुछ फोटोज को तो फैन्स ने फोटोशॉप करके सोशल मीडियो पर शेयर की थीं। उन्होंने कहा कि पैसा कमाने और पब्लिसिटी पाने के लिए इस तरह की हरकतें करना ठीक नहीं है। दूसरों का मजाक बनाने से अच्छा है मजदूरी कि जाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर