बीवी दिशा परमार के साथ मस्ती करना राहुल वैद्य पर पड़ा भारी, पानी को बर्बाद करता देख भड़क उठे फैंस

Disha Parmar And Rahul Vaidya Gets Trolled: बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। इसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। 

Disha Parmar And Rahul Vaidya Gets Trolled, Social Media Users Trolled Disha Parmar And Rahul Vaidya For Wasting Water
Disha Parmar And Rahul Vaidya Gets Trolled  |  तस्वीर साभार: Instagram

Disha Parmar And Rahul Vaidya Gets Trolled: हाल ही में बिग बॉस फेम और जाने-माने सिंगर राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था जिसकी वजह से अब वह मुसीबतों में फंस गए हैं। राहुल वैद्य ने जो वीडियो साझा किया था उसमें यह देखा गया कि वह अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ पानी से खूब मस्ती कर रहे थे। यह दोनों एक पाइप के जरिए एक दूसरे के ऊपर पानी की बौछार कर रहे थे। राहुल वैद्य की यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। पानी को इस तरह बर्बाद होता देख सोशल मीडिया यूजर्स ने इन दोनों टीवी सितारों की खूब क्लास लगाई। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'कितना पानी वेस्ट कर रहे हैं, बहुत बुरा है जो पानी की कमी है फिर भी।' तो दूसरे यूजर ने लिखा 'स्विमिंग पूल होते हुए पाइप से नहा रहे इस देश का क्या होगा रे बाबा।' 

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लात मारकर शैलेश लोढ़ा अब होस्ट करेंगे ये टीवी शो, बोले- बहुत खुश हूं


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर