पेट रॉन का बच्चे की तरह ख्याल रखते हैं राधा कृष्ण के 'कृष्ण' Sumedh Mudgalkar, देखें ये वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jun 18, 2020 | 20:33 IST

Sumedh Mudgalkar Pet Dog: 'राधा कृष्‍ण' टीवी सीरियल में भगवान कृष्‍ण के रोल निभा रहे सुमेध मुद्गलकर ने अपने पेट डॉग रॉन के बारे में ढेरों बाते की हैं। उन्हें रोजाना रॉन के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

Sumedh Mudgalkar Talks about his pet Dog: सुमेध मुद्गलकर 'राधा कृष्‍ण' टीवी सीरियल में भगवान कृष्‍ण के रोल से घर घर में पॉपुलर हैं। इस सीरियल में अपने अभिनय से सभी को दीवाना बना चुके सुमेध टीवी इंडस्ट्री में एक सफल मुकाम हासिल कर चुके हैं। टैलेंट से भरे सुमेध की एक और खासियत है कि उन्हें पेट बहुत पसंद हैं।

एक इंटरव्यू में सुमेध ने अपने पेट डॉग रॉन के बारे में कई बाते शेयर की हैं। सुमेध ने बताया की रॉन अभी दो महीने का ही है और पिछले 20-25 दिनों से उनके साथ ही है। सुमेध के घर पुणे में पहले ही उनके पास एक पेट हैं लेकिन, उसे वो यहां मुंबई में अपने पास नहीं ला सकते हैं। 

रॉन जबसे उनके लाइफ में आया है वो काफी खुश हैं। उन्हें रॉन का ख्याल रखना, उसके साथ खेलना, उसके साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है। सुमेध उसे अपने सीरियल के सेट पर भी ले जाते हैं और रात को पैकअप के बाद उसके साथ खेलते हैं।

उन्होंने कहा की इनसे अच्छा दोस्त कोई नहीं है। इन्हें मैटेरियलिस्टिक चीजों से प्यार नहीं होता, न ही इन्हें अपना करियर बनाने की ही टेंशन होती है। बस इन्हें समझना पड़ता है। सुमेध अपने बच्चे की तरह रॉन का ख्याल रखते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर