बड़े अच्छे लगते हैं-2 के एक्टर नकुल मेहता से किश्वर मर्चेंट के बेटे तक, इन TV सितारों के बच्चों को हुआ कोरोना

TV Celebs children test COVID positive: आए दिन सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो ये है कि सेलेब्स के न्यूबॉर्न बेबी भी अब कोरोना की चपेट में आ रहे हैं...

TV Celebs Kishwer Merchant to Nakuul Mehta children test COVID positive-
टीवी सेलेब्स। 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो ये है कि सेलेब्स के न्यूबॉर्न बेबी भी अब कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। टीवी स्टार नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी मेहता को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। वहीं इसकी के तुरंत बाद टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट-सुयश राय के बेटे निरवैर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। निरवैर सिर्फ 4 महीने के हैं। वहीं अब ताजा मामला मोहित मलिक और अदिति के बेटे एकबीर का है जिसे कोरोना हो गया। टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे एकबीर को भी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया। इस खबर को शेयर करते हुए अदिति ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा। इसमें अदिति ने यह बताया है कि उन्होंने कैसे पता लगाया कि आखिर उनके बेटे को कोरोना हुआ है। हालांकि अब मलिक फैमिली में सब ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर