Sandeep Surila ke gane : यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है संदीप सुरीला का सैड सॉन्ग 'बैंगन', देखें वीडियो

हरियाणवी
Updated Sep 03, 2020 | 12:11 IST

Naye haryanvi gane : करन मिर्जा, प्रांजल दहिया, प्रिंस रोज का गाना बैंगन यूट्यूब पर 29 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को मात्र एक दिन में ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

संदीप सुरीला का नया गाना 'बैंगन' रिलीज हो गया है। गाना इतनी तेजी से वायरल हुआ कि यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। गाने में करन मिर्जा, प्रांजल दहिया, प्रिंस रोज जैसे बड़े कलाकारों को फिल्माया गया है। संदीप सुरीला का यह गाना एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है जिसमें पैसे के लिए बेवफाई की कहानी दिखाई गई है। गाने में देखा जा सकता है कि, करन प्रांजल दहिया से बेहद प्रेम करते हैं लेकिन प्रांजल सिर्फ करश के पैसों से प्रेम करती हैं।

एक दिन जब करन अपने दोस्त प्रिंस से प्रांजल की बात करते हैं तब प्रिंस उनसे कहते हैं कि यह लड़की फ्रॉड है, लेकिन करन इस बात पर विश्वास नहीं करते। फिर प्रिंस के समझाने पर दोनों मिलकर एक प्लान बनाते हैं जिसमें प्रिंस करन से भी ज्यादा पैसे वाला बनकर प्रांजल से मिलते हैं और प्रांजल करन को छोड़कर प्रिंस की तरफ चली जाती हैं। हालांकि आखिर में प्रांजल को पता चल जाता है कि यह दोनों मिले हुए हैं। गाने को लिखा है मुकेश जैजी ने और म्यूजिक अमन जैजी ने दिया है।

अगली खबर