Azadpur Mandi: दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी में 11 व्यापारी कोरोना संक्रमित, हड़कंप के बाद  तमाम दुकानें सील

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 29, 2020 | 11:22 IST

11 traders of Azadpur mandi Delhi Corona positive:दिल्ली में सब्जी और फल की बड़ी मंडी आजादपुर मंडी में 11 व्यापारी कोरोनो से संक्रमित पाए गए हैं, वहीं एक आढ़ती की मौत भी कोरोना के चलते हो चुकी है।

azadpur mandi
यहां तमाम लोगों की जांच की गई मजदूरों और व्यापारी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं दिल्ली में सब्जी और फल की बड़ी मंडी आजादपुर सब्जी मंडी (Azadpur Sabzi Mandi) भी कोरोना (Corona)  की चपेट में आती जा रही है, बताया जा रहा है कि यहां 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद यहां हड़कंप की स्थिति है, इसके बाद कई दुकानों को सील कर दिया गया है।

यहां सब्जी व्यापारियों के संपर्क में आए व्यापारियों का टेस्ट किया जा रहा है और लोगों को क्वारनटीन किया गया है। मंडी में लगभग सन्नाटा पसरा दिख रहा है और काफी तादात में आढ़ती मंडी नहीं पहुंचे। वहीं फल, टमाटर, लहसुन आदि सब्जियों का कारोबार करीब करीब खासा प्रभावित रहा।

इससे पहले भी आजादपुर मंडी में कई व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं, आजादपुर मंडी में कोरोनावायरस संक्रमण की जांच के चलते एक बार फिर डॉक्टरों की टीम मंडी पहुंची।

यहां तमाम लोगों की जांच की गई मजदूरों और व्यापारी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई और उनका टेम्परेचर चेक किया गया, डॉक्टरों की टीम इससे बचने के उपाय के बारे में भी लोगों को बता रही है।

कोरोनावायरस के संक्रमण से यहां एक व्यापारी की मौत हो चुकी है यहां व्यापारियों और ग्राहकों की भारी आमद रहती है और तमाम सावधानियों के बाद भी यहां सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है जिसके चलते यहां संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर