Gurugram: कार बनाने वाली मारुति सुजुकी के कोरोनावायरस पॉजिटिव 17 कर्मचारी लापता, मचा हड़कंप 

17 corona patient missing in Gurugram :दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में करीब 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लापता होने की खबर सामने आ रही है।

Corona virus
मारुति कंपनी में लेबर देने वाली एसआईएस कंपनी के ये कर्मी बताए जा रहे हैं (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • मारुति सुजुकी के प्लांट में काम करने वाले 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज लापता
  • ये गायब कर्मचारी झज्जर और गुरुग्राम के बताए गए हैं
  • हरियाणा के गुड़गांव और फरीदाबाद में कोरोना से हालात ज्यादा खराब है

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं, देश के कुछ राज्यों में कोरोना के हालत बेहद खराब हैं, ऐसे में दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कि मारुति सुजुकी के प्लांट में काम करने वाले करीब 17 कर्मचारी जो करोना पॉजिटिव पाए गए थे वो लापता हो गए हैं उनको तलाशने की कोशिशें की जा रही हैं।

कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी ने अपने परिसर में एक इन-हाउस क्वारंटीन सेंटर स्थापित किया है और जब वहां रहने वालों की गिनती की गई, तो पाया गया कि 17 लोग लापता हैं। बताते हैं कि लापता हुए इन कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें ये पॉजिटिव पाए गए थे, मारुति कंपनी में लेबर देने वाली एसआईएस कंपनी के ये कर्मी बताए जा रहे हैं जो गायब हैं ये कर्मचारी बीमार थे और उनमें कोरोनावायरस लक्षण दिख रहे थे। 

ये कर्मचारी झज्जर और गुरुग्राम के बताए गए हैं, स्वास्थ्य अधिकारी और स्थानीय पुलिस उन्हें ट्रेस करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हरियाणा स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज किया है और रोगियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं फिलहाल उन्हें कर्मचारियों के ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

पहले भी कुछ पॉजिटिव लोगों के गायब होने का मामला सामने आया था

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं गुड़गांव और फरीदाबाद में हालात ज्यादा खराब है,इससे पहले भी कुछ पॉजिटिव लोगों के गायब होने का मामला गुरुग्राम से सामने आया था जिसपर तमाम सवाल उठे थे अब ये मामला सामने आ गया है, इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है वहीं स्वास्थ्य विभाग सारी जानकारी जुटाकर मामले की छानबीन में जुट गया है।

हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण से मृतकों की संख्या 169

हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण से नौ और लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 169 हो गयी और संक्रमण के 390 नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 11,025 तक पहुंच गयी है,गुड़गांव और फरीदाबाद जिले में क्रमश: 66 और 61 लोगों की मौत हो चुकी है।गुड़गांव और फरीदाबाद जिले से संक्रमण के करीब 7,000 मामले सामने आए हैं।राज्य में वर्तमान में संक्रमण के 4940 मामले हैं जबकि ठीक होने के बाद 5916 मरीजों को छुट्टी मिल चुकी है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर