नागपुर में तेज पानी में बह गई यात्रियों से सवार स्कार्पियो कार, बैठे थे 6 लोग, तीन डेड बॉडी मिलीं-Video

महाराष्ट्र के कई इलाकों में बारिश का प्रकोप जारी है जिसके चलते जलजमाव हो रहा है, इसके चलते तमाम हादसे भी पेश आ रहे हैं, नागपुर में यात्रियों से सवार एक स्कार्पियो कार पानी में बह गई। 

scorpio car car washed away video
नागपुर में तेज पानी में बह गई यात्रियों से सवार स्कार्पियो कार 

Scorpio Car Washed Away in Nagpur: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है वहां बारिश के चलते जगह-जगह जलजमाव हो रहा है जिसकी वजह से एक हादसा सामने आया जिसमें यात्रियों से सवार एक स्कार्पियो कार तेज पानी में बह गई इस गाड़ी में करीब 6 लोग बैठे थे।

बताया जा रहा है कि ये हादसा मंगलवार की दोपहर में सामने आया, ये घटना दोपहर 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि सावनेर के पास पुलिया पर पानी भरा हुआ था उसके बावजूद ड्राइवर ने पानी भरे पुलिया से स्कार्पियो कार निकालने की कोशिश की लेकिन बहाव  इतना तेज था कि स्कार्पियो  उस बहाव की चपेट में आ गयी, तेज बहाव से ये सभी लोग इसी गाड़ी में ही फंसे रह गए, पुलिस के मुताबिक कुल 6 लोग थे 3 लोगों की बॉडी निकाली गई है जबकि बाकी 3 की तलाश जारी है।

ये हादसा नागपुर ग्रामीण जिले के सावनेर तहसील के नान्दागोमुख रोड इलाके में हुआ है, जानकारी के मुताबिक सभी लोग मध्य-प्रदेश के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव का काम किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर