राजस्थान के कोटा में दर्दनाक हादसा! बारात के लिए जा रही एक कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Feb 20, 2022 | 11:43 IST

  car fell in Chambal river of Kota: राजस्थान के कोटा में चंबल नदी पर बनी छोटी पुलिया में एक कार के गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई, कार सवार एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे, हादसे में दूल्हे और उसके भाई की भी मौत हो गई है।

kota car accident
कोटा पुलिस के मुताबिक 9 लोगों के शव कार से निकाले गए हैं 

rajathan kota car accident: राजस्थान के कोटा जिले एक एक्सीडेंट की बड़ी खबर सामने आई बताया जा रहा है कि राज्य के सवाई माधोपुर से मध्यप्रदेश के उज्जैन शादी की बारात में जा रहे लोगों से भरी अर्टिगा कार कोटा शहर के बीच से निकल रही चंबल नदी की रियासतकालीन पुल से नदी में गिर गई घटना बीती रात की बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि रात भर किसी को कोई पता नहीं था, बाद में हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके  पहुंची। कोटा नगर निगम का रेस्क्यू दल मौके पर बुलाया गया और कार को तलाशा गया जिसमें 9 लोगों के शव मिले हैं। 

कार में मौजूद लोग बराती बताए जा रहे हैं मरने वालों में दूल्हा भी है और उसका भाई भी है, कोटा पुलिस अधीक्षक केसर सिंह के मुताबिक 9 लोगों के शव कार से निकाले गए हैं।

मृतकों के नाम इस प्रकार हैं-

अविनाश वाल्मीकि दूल्हा निवासी चौथ का बरवाड़ा

केशव दूल्हे का भाई निवासी चौथ का बरवाड़ा

इस्लाम खान कार चालक निवासी चौथ का बरवाड़ा

कुशाल निवासी टोंक फाटक जयपुर

शुभम निवासी टोंक फाटक जयपुर

राहुल निवासी ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर

रोहित निवासी टोंक फाटक जयपुर

विकास निवासी घाट गेट जयपुर

मुकेश निवासी मालवीय नगर जयपुर

कार अनियंत्रित होने के कई कारण बताएं जा रहे है जिसमें शराब पीकर गाड़ी चलाना भी बताया जा रहा है। हादसे के बाद क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर