कानपुर: पुलिस दरोगा बोला-मुझे कोरोना हुआ है, जिंदा रहा तो...ऑडियो हो रहा है वायरल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पुलिस दरोगा ने एक मामले की जांच के दौरान पीड़िता से कह दिया कि वो कोरोना से पीड़ित हैं, इसके बाद से महकमे में हड़कंप मच गया।

Representational Image
इस मामले की जांच चकेरी थाने के उपनिरीक्षक रामआसरे त्रिपाठी कर रहे हैं (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • चकेरी निवासी एक महिला एडवोकेट के साथ गुंडों ने छेड़छाड़ की थी
  • पुलिस उपनिरीक्षक रामआसरे ने फोन पर कहा कि हमें कोरोना वायरस हो गया है
  • पीड़ित पक्ष ने ये वार्तालाप फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया

कानपुर: कोरोना वायरस ( Corona Virus) की भारत में दहशत के बीच कानपुर से एक अजीब मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि यहां के चकेरी निवासी एक महिला एडवोकेट के साथ गुंडों ने हाल ही में छेड़छाड़ की थी बाद में इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। 

इस मामले की जांच चकेरी थाने के उपनिरीक्षक रामआसरे त्रिपाठी कर रहे हैं, पीड़ित पक्ष ने मंगलवार को दरोगा से फोन पर धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए कहा तो दरोगा जी ने जो कहा उसे सुनकर कोई भी दहशत में आ जाएगा। उपनिरीक्षक रामआसरे ने फोन पर कहा कि हमें कोरोना वायरस हो गया है और अगर जीवन रहा तो बयान दर्ज करवायेंगे।

ये सुनने के बाद पीड़िता पक्ष की ओर से पूछा गया कि वह किस अस्पताल में भर्ती हैं, वह उन्हें देखने आ रही हैं तो उसने बताया कि वह घर पर हैं और वहीं रेस्ट कर रहा है। 

पीड़ित पक्ष ने ये वार्तालाप फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया इस मामले की लोग खासी चर्चा कर रहे हैं।वहीं इस मामले पर पुलिस के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दरोगा रामआसरे सर्दी जुकाम से पीडि़त हैं और मजाक में उन्होंने ऐसा कह दिया। फिर भी उनकी जांच कराई जाएगी।

वहीं क्षेत्राधिकारी ने इस मामले में दरोगा से स्पष्टीकरण मांगा है ये बात भी सामने आ रही है, उनसे पूछा जाएगा कि उन्होंने इस तरह की टिप्पणी क्यों की।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर