Kashmir:आतंकवादियों की कायराना हरकत, घाटी के बारामूला में सरपंच मंजूर अहमद बांगरू की गोली मारकर हत्या

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 15, 2022 | 20:47 IST

kashmir Sarpanch shot dead: कश्नीर घाटी के बारामूला जिले के गोशबुग पट्टन में एक सरपंच मंजूर अहमद बांगरू को आतंकवादियों ने गोली मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया वहां उनकी मौत हो गई।

 kashmir Sarpanch shot dead
कश्मीर घाटी के बारामूला में सरपंच की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • आतंकवादियों ने निर्दलीय सरपंच मंजूर अहमद पर गोलियां चलाईं
  • फायरिंग की इस घटना में वो बुरी तरह से घायल हो गए
  • उनको तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया

Baramula Kashmir Sarpanch Shot Dead: कश्मीर घाटी से शुक्रवार की शाम आतंकवादियों की कायराना हरकत सामने आई उन्होंने बारामूला जिले के पट्टन के गोशबुग इलाके में निर्दलीय सरपंच मंजूर अहमद पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि आतंकवादियों ने निर्दलीय सरपंच मंजूर अहमद पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक सरपंच मंजूर अहमद बीजेपी समर्थक थे जिनकी आतंकियों ने हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया, घटना की जानकारी होने पर पर पुलिस और अन्य एजेंसियों के जवान मौके पर पहुंचे उन्होंने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। 

गौर हो कि अभी एक दिन पहले यानी 14 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के शोपियां के जैनापोरा इलाके के बडीगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी जिसमें 4 आतंकियों को मार दिया गया था। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ हुई।

जानिए कौन है मुश्ताक अहमद जरगर जो कंधार हाईजैक के दौरान हुआ था रिहा, अब MHA ने घोषित किया आतंकी

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा था कि हमें जानकारी मिली है कि शोपियां जिले के बडीगाम गांव में 4-5 आतंकी छिपे हुए हैं। हमने सेना के साथ एक ऑपरेशन शुरू किया और तलाशी के दौरान फायरिंग शुरू हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर