Uttarakhand: होली के त्यौहार के बीच उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा सड़क हादसा, 4 होलियारों की मौत, 10 घायल

Uttarakhand Road Accident: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Uttarakhand road accident
उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा सड़क हादसा, 4 होलियारों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: उत्तराखंड से होली पर दर्दनाक खबर सामने आई है यहां पर एक भीषण एक्सीडेंट हुआ है जिसमें 4 लोगों की जान चली गई, ये हादसा राज्य के पौड़ी जिले में हुआ है, बताते हैं कि एक मैक्स वाहन बेकाबू होकर खाई में गिर गया जिसमें हादसे में चार युवाओं की मौत हो गई है, ये सभी होलियारे होली खेलकर वापस लौट रहे थे।

इस दर्दनाक हादसे में 10 होलियारे गंभीर रूप से घायल भी हैं, जिनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, इस घटना से उनके मृतकों को परिजनों में भारी शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक चमोली के बिसौणा गांव के कुछ युवा होलियारों की टोली जनपद पौड़ी के पैठाणी में होली खेलने पहुंची वहां दिनभर होली क्षेत्र के गांवों में होली गीत गाने के बाद जब ये वापस पैठाणी लौट रह थी तो पैठाणी-कर्णप्रयाग मोटर मार्ग पर ये हादसा हो गया।

दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकालने का काम शुरु किया, इस दुर्घटना से लोगों में भारी दुख है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर