असदुद्दीन ओवैसी के तीखे सुर- 'अगर जेल भरने पर सड़कों पर आ गए तो कम पड़ जाएंगी जेलें'

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी केंद्र सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं एक बार फिर उन्होंने सरकार को धमकी भरे लहजे में चेताया है।

असदुद्दीन ओवैसी के तीखे सुर- 'अगर जेल भरने पर सड़कों पर आ गए तो कम पड़ जाएंगी जेलें'
असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता कानून को लेकर विरोध कर रहे हैं 

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने कर्नाटक में सीएए और एनआरसी पर एक नाटक में कथित संलिप्तता के लिये एक स्कूल की प्रधानाचार्य और एक छात्र की मां के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करने की निंदा की। 

औवेसी ने यह बात सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ यूनाइटेड मुस्लिम एक्शन कमेटी की ओर से आयोजित महिलाओं की विरोध सभा में कही। उन्होंने संडे को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने धमकी भरे अंदाज में सरकार पर अटैक करते हुए कहा कि अगर कोई मोदी के खिलाफ बोलता है, तो उन पर देशद्रोह (Sedition) का आरोप लगाया जाता है। एक समय आने वाला है जब हम जेल भरो आंदोलन ’शुरू करने का फैसला करेंगे तब...

 

गौरतलब है कि कर्नाटक पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता नीलेश रक्षयाल की शिकायत के आधार पर 26 जनवरी को स्कूल के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने नाटक के लिये छात्रों का ''इस्तेमाल'' किया, जहां उन्होंने सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी को 'गाली' दी।

इससे पहले जामिया मिल्लिया पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के दौरान एक शख्स की फायरिंग की घटना के बाद एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले को लेकर कड़ा विरोध जताया था। 

असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को निशाने पर लेते हुए उनसे सवाल दागे थे उन्होंने ने पूछा कि दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने जामिया में जो हिम्मत दिखाई थी उसका क्या हुआ? साथ ही ओवैसी ने कहा कि तरह की के काम करके हमें डराया नहीं सकता और ये आंदोलन जारी रहेगा।

 


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर