Asia Cup 2022: भारत के सामने न कटे नाक, इसलिए लाज बचाने को ये चीजें करेगा PAK, जानें- क्या है प्लान?

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 04, 2022 | 16:58 IST

India vs Pakistan second match in Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में यह दूसरी भिड़ंत है। इससे पहले वाला मुकाबला भारत जीता था, जिसमें मैच ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या बने थे।

Asia Cup 2022, Babar Azam, India, Pakistan, Rohit Sharma, Virat Kohli
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

India vs Pakistan second match in Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में रविवार (चार सितंबर, 2022) को भारत के खिलाफ अपने दूसरे मुकाबले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने लाज बचाने के लिए खास प्लान बनाया है। इंडिया के साथ पिछले मैच में जिस तरह उसकी नाक कटी थी, उससे बचने के लिए बने गेम प्लान के तहत कुछ खास चीजों पर टीम मैदान में जोर आजमाइश करती दिखेगी। पाकिस्तान के पेसर (तेज गेंदबाज) हारिस रऊफ ने इस बारे में बताया है।

उर्दू अखबार 'डेली जंग' की रिपोर्ट के मुताबिक, रऊफ ने कहा है कि पाकिस्तानी टीम के लड़कों का पूरा जोर सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को जल्द से जल्द पवेलियन भेजने (आउट करने का) का रहेगा। इस महा-मुकाबले में पाक टीम अपना पूरा दम-खम झोंक देगी। बकौल पाक पेसर, "हमारी कोशिश रहेगी कि हमने भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले में जो गलतियां कीं, हम उन्हें न दोहराएं।"

Ind vs Pak LIVE Updates: यहां, जानिए मैच से जुड़े पल-पल के अपडेट्स

मैच जीतने की आशा जाहिर करते हुए वह आगे बोले, "हम भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरी का फायदा उठाने के प्रयास करेंगे।" उन्होंने संकेत दिए कि वह इस मैच में डॉट बॉल फेंकेंगे। साथ ही मैच जीतने के लिए पाकिस्तान टीम के कम से कम तीन ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को लंबी पारी खेलनी पड़ेगी। 

इस बीच, पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पत्रकारों को बताया कि हमारी टीम ने भारत के खिलाफ पिछले मैच में दम लगा दिया था। वैसे, हांगकांग को हराने के बाद पाकिस्तान लय में है। हमारे पास भारत के खिलाफ सॉलिड परफॉर्मेंस के लिए हर चीज है। हम उन्हें हरा सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर