Attack on AAP:गुजरात में AAP की 'जन संवेदना यात्रा' पर हमला, आप का बीजेपी पर आरोप-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 01, 2021 | 00:52 IST

गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता पर हमले की घटना हुई है, इसे लेकर सनसनी मच गई, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने विजय रूपाणी को फोन कर गहरी नाराजगी जताई है।

Attack on AAP Leader in Gujrat
गुजरात के जूनागढ़ में AAP नेताओं पर हमला  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: गुजरात के जूनागढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता इशुदान गढ़वी और हीरा कारोबारी महेश सवानी पर हमला हुआ है AAP का आरोप है क‍ि यह हमला बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से क‍िया गया है। गौर हो कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात व‍िधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान क‍िया है। इसी को लेकर आप नेता पूरे गुजरात में प्रचार अभ‍ियान चला रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता इशुदान गढ़वी और महेश सवानी जूनागढ़ के एक गांव जनसंपर्क अभ‍ियान के तहत गए थे उनके साथ आम आदमी पार्टी के अन्‍य नेता भी थे आरोप है क‍ि इन नेताओं पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

वहीं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने इसे लेकर कड़ी नाराजगी जताते हुए ट्वीट करके कहा, 'ये हिंसा आपकी बौखलाहट है,आपकी हार है'।

आप नेता इशुदान गढ़वी ने बीजेपी पर हमला कराने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया है कि इस हमले में छह से सात गाड़ियों के कांच टूटे हैं, एक AAP कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गुजरात सीएम विजय रूपाणी से बात कर इस घटना को लेकर एफआईआर दर्ज किए जाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

मशहूर हीरा कारोबारी महेश सवानी ने AAP को ज्वाइन किया था

आम आदमी पार्टी  दिल्ली से निकलकर अन्य राज्यों में पार्टी का विस्तार करने में लगी है, गौर हो कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों ऐलान किया था कि उनकी पार्टी गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी इस दिशा में केजरीवाल ने पार्टी को मजबूत करने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है। गुजरात के मशहूर हीरा कारोबारी महेश सवानी ने AAP को ज्वाइन किया था, सवानी अपने  कर्मचारियों को गिफ़्ट करते हैं कार-घर, इसको लेकर उनका बड़ा नाम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर