Bihar Bandh:आरआरबी एनटीपीसी रेलवे परीक्षा में कथित गड़बड़ी  को लेकर आइसा- इनौस का 28 जनवरी को 'बिहार बंद' का आह्वान

Bihar Bandh on 28 January: रेलवे परीक्षा परिणाम में हुई कथित धांधली के खिलाफ 28 जनवरी को 'बिहार बंद' का आह्वान किया गया है।

Bihar Bandh
RRB NTPC रेलवे परीक्षा को लेकर 'बिहार बंद' का आह्वान 

नई दिल्ली:  छात्र संगठन आइसा व संगठन इनौस ने आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा में कथित धांधली के खिलाफ 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान किया है साथ ही उन्होंने रेलवे प्रशासन की ओर से मामले में जांच कमेटी बनाने और ग्रुप डी की परीक्षा को स्थगित करने के दिए गए आश्वासन को छलावा करार दिया है।

सीपीआई एमएल के विधायक मनोज मंजिल ने रेलवे छात्रों के हक में आवाज बुलंद करते हुए बिहार बंद की घोषणा की है उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोला है।

वहीं  रेलवे ने बिहार में हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ग्रुपडी की परीक्षा स्थगित कर दी है वहीं आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा परिणाम को स्थगित कर दिया साथ ही एक कमेटी का गठन किया है जो सभी आपत्तियों पर विचार करेगी।

बिहार में कुछ जगहों पर आक्रोशित हैं छात्र

रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा गैर तकनीकी श्रेणियों आरआरबी-एनटीपीसी के लिए परीक्षाओं में कथित विसंगतियों के विरोध में बिहार में छात्रों ने बुधवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन किया। इस दौरान गया जिले में एक ट्रेन में आग लगा दी गई और कुछ अन्य स्टेशनों पर भी प्रदर्शन किए गए।

भभुआ-पटना इंटर सिटी एक्सप्रेस में आग लगा दी

भीड़ ने गया जंक्शन पर धावा बोल दिया, नारेबाजी की और भभुआ-पटना इंटर सिटी एक्सप्रेस में आग लगा दी। हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने गया जंक्शन पर स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा, 'कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया है। आगजनी करने वालों की पहचान होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर