Bihar Political Crisis:रोहिणी आचार्य ने पिता Lalu Yadav की फोटो ट्वीट कर कुछ इस तरह दिया ये 'खास संदेश'

बिहार की गरम राजनीतिक परिवेश के बीच नीतीश कुमार ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, राज्यपाल को नई सरकार बनाने का दावा पेश किया है, इस बीच लालू की बेटी ने इसे लेकर ट्वीट किया है।

Bihar Political Crisis
लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने इसे लेकर ट्वीट किया है 

Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच लगातार ट्वीट के सिलसिला जारी है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता लालू यादव  (Lalu Yadav) की तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए उन्हें 'किंगमेकर' बताया। 

मंगलवार को राजद और जद-यू दोनों ने अपने नेताओं की साथ बैठक की। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में हुई पार्टी की बैठक में लेफ्ट के नेता शामिल हुए। सूत्रों का कहना है कि नीतीश को समर्थन देने को लेकर राजद ने तीन शर्तें रखी हैं। पहली शर्त डिप्टी सीएम, दूसरी गृह मंत्रालय और तीसरी स्पीकर राजद कोटे से बनाने की मांग की गई है। बिहार में राजद के समर्थन से सरकार बनती देख उसके कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट किए हैं। 

लालू प्रसाद यादव दिल्ली से नजर बनाए हुए हैं

बिहार के सियासी घटनाक्रम पर राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से नजर बनाए हुए हैं। वह राजनीतिक घटनाक्रम पर पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि लालू यादव चाहते हैं कि राजद के साथ मिलकर सरकार बनाने से पहले जेडी-यू अपना पक्ष साफ करे।

बता दें कि बिहार में भाजपा और जद-यू का गठबंधन टूट गया है अब तक के घटनाक्रमों से साफ हो गया है कि नीतीश कुमार राजद एवं अन्य दलों के समर्थन से नई सरकार का गठन करने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर