तेज प्रताप की भक्ति पर भड़के लोग! VIDEO देख बोले- खुद हीरो बनते हो...जो संगठन बनाए थे, उनका क्या हुआ?

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 17, 2022 | 15:24 IST

तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई से दो साल बड़े हैं। बिहार, जनहित और बड़े मुद्दों को लेकर वह सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टिव रहते हैं, पर पार्टी पॉलिटिक्स में तेजस्वी जितने सक्रिय नहीं हैं। वह खुद को अपने छोटे भाई का 'श्रीकृष्ण' (मार्ग दर्शन करने वाला) बताते रहे हैं।

tej pratap yadav, rjd, bihar
तेज ने जो वीडियो शेयर किया है, वह उसमें इसी मूर्ति के सामने खड़े नजर आए।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टि्वटर यूजर्स ने यह भी पूछा- चप्पल पहन कर कौन आखिर पूजा करने जाता है?
  • कुछ लोगों ने तेज को फोटोशूट कराने की आशंका जताते हुए इस क्लिप पर ट्रोल भी किया
  • हालांकि, कुछ ने तारीफ की, कहा- आप राजद के असली हीरा और हीरो हैं...

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव के भक्ति-भाव से जुड़े एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर कई यूजर्स भड़कते हुए उनसे पूछने लगे कि आप जूते-चप्पल पहनकर जय श्री कृष्ण कर रहे हैं, आप यह फोटोग्राफी वाला दिखावा क्यों कर रहे हैं। आप खुद तो हीरो बनते हैं, पर आपने पूर्व में जो संगठन बनाए थे, उनका क्या हुआ?      

क्या है लालू के बड़े लाल के वीडियो में?
शनिवार (16 जुलाई, 2022) को टि्वटर पर शेयर की गई 45 सेकेंड की इस क्लिप में तेज को चलते हुए पीछे से दिखाया गया है। वह किसी मंदिर या म्यूजिमय में मूर्ति के सामने नजर आते हैं, जबकि बैकग्राउंड में गाना बजता रहता है। उन्होंने इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा- मेरे प्रभु तुम ही सत्य हो। तुम्हारी शरण मे सबकुछ पा लिया...सत्य की रोशनी अंधकार को मिटा रही है।

सोशल मीडिया पर यूं घेरने लगे लोग
@Shadab65272858 के हैंडल से कहा गया, "आस्था सिर्फ मन में हो तो ज्यादा अच्छा लगता है। वरना दिखावा लगता है। वैसे सब कुछ अच्छा लग रहा है। आप लोग नेता आदमी हैं तो मैं तो चाहता हूं कि आप हम बिहारवासियों के बीच हमेशा सबको पर दिखें। जनता की भलाई के लिए हमेशा तत्पर रहें। धर्म की राजनीति बंद मत कीजिए, लेकिन कम कीजिए।" @depensokal ने कहा- भाषण, शासन, अभिनय और गायन...सबमें निपुण हैं आप। तेज भ‌ैया फिर भी पार्टी में नौंवी फेल तेजस्वी को आगे करना सरासर अन्याय है। 

@Himanshu9332705 नाम के यूजर ने चेताते हुए लिखा, "बिहार के लोगों को ऐसे ढोंगियों से सावधान रहने की जरूरत है। इनकी काबलियत यही है की यह लालू के सुपुत्र हैं।" @BasantA49182115 ने लिखा- तेजू भैया ही एक दिन भारत को हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। 

@BABULAL21011980 नाम के एक यूजर ने थोड़ा तल्ख लहजे में कहा- आप अपने आपको हीरो की तरह पेश कर रहे हो, लेकिन पार्टी में परिवार के सदस्य न होते तो सोचो कि वॉर्ड पंच का चुनाव जीत पाते? वो आपने जो संगठन बनाए थे, उनका क्या हुआ? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर