ट्विटर पर भिड़े शशि थरुर और अदनान सामी, शशि बोले-बिना बिजली लिफ्ट कैसे करेंगे?अदनान का करारा जवाब

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 05, 2020 | 01:05 IST

पीएम मोदी के 5 अप्रैल को 9 मिनट के दिया (diya) अभियान को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और अदनान सामी के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। 

Adnan Sami
कांग्रेस नेता शशि थरुर सिंगर अदनान सामी से ट्विटर पर भिड़ गए 

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने लोगों से आहवान किया है कि 5 अप्रैल यानि रविवार को घर की लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर रात 9 बजे से 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं, पीएम की इस अपील का लोगों में भारी असर हो रहा है और लोग ऐसा करने की बात कह रहे हैं।

वहीं कांग्रेस नेता शशि थरुर इस मामले पर सिंगर अदनान सामी से ट्विटर पर भिड़ गए जिसका अदनान सामी ने भी बढ़िया जवाब दिया है। शशि थरूर ने मोदी के फैसले के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया।

पीएम मोदी के 5 अप्रैल को 9 मिनट के दिया (diya) अभियान को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और अदनान सामी के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। 

थरुर ने कहा कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे अचानक लाइट बंद करने और 9.09 पर चालू करने से इलेक्ट्रिक ग्रिड क्रैश हो सकती है साथ ही उन्होंने कहा कि इससे बचने का तरीका इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ढूंढ रहा है, उन्होंने कहा कि बिना बिजली लिफ्ट कैसे कराएंगे?

इसके जवाब में अदनान सामी ट्वीट किया कि वे लोगों के एक होने के समय पर ठीक बात नहीं बोल रहे हैं। शशि थरूर को ये बात शायद अच्छी नहीं लगी और उन्होंने हिंदी में अदनान की बात का जवाब देते हुए एक बार फिर ट्वीट किया।

इसमें शशि ने लिखा, 'भाई साहब, आप का संदेश हिंदुस्तानी में होता तो ज्यादा अच्छे से समझ आता,मैं भी तो यही कह रहा हूं कि लोगों को अंधेरी टनल में क्यूं रखना जब कि रोशनी हो सकती है. और हां बिना बिजली के लिफ्ट कैसे कराएंगे?'

इसका जवाब अदनान ने हिंदी भाषा में दिया,उन्होंने लिखा, 'भाई साहब, मैंने आपको अंग्रेजी में इसलिए लिखा था क्यूंकि आपका पहला ट्वीट अंग्रेजी भाषा में था, अब जो आपने हिंदी में लिखा है तो लिहाजा जवाब हिंदी में दूंगा,रोशनी आप दिल में रखिए और लिफ्ट की फिक्र ना करें-वो मौला देगा!! कोई और जुबान?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर