BJP राष्ट्रीय पदाधिकारियों तीन दिवसीय बैठक जयपुर में आज से, पीएम मोदी 20 मई को करेंगे संबोधित 

BJP national office bearers meeting jaipur: बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक जयपुर में आज से आयोजित होने जा रही है, जिसमें पीएम मोदी डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे।

BJP national office bearers meeting Jaipur
बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर में आयोजित होगी 

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 20 मई को जयपुर (Jaipur) में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित होगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 19 मई की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

बीजेपी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मुख्य बैठक 20 मई को होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे ऑनलाइन संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि 20 मई को चार सत्र आयोजित होंगे और शाम को नड्डा के संबोधन के साथ बैठक का समापन होगा। अगले दिन 21 मई को राष्ट्रीय महासचिवों (संगठन) की बैठक आयोजित होगी।

''पार्टी को हर बूथ पर मजबूत करने के बारे में भी चर्चा होगी'

अरुण सिंह ने कहा, 'बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की जायेगी। पार्टी को हर बूथ पर मजबूत करने के बारे में भी चर्चा होगी।' बैठक में पार्टी पदाधिकारियों समेत राष्ट्रीय स्तर के महासचिवों, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रदेशाध्यक्ष समेत 136 पदाधिकारी शामिल होंगे।

कोर कमेटी की बैठक बीजेपी मुख्यालय में आयोजित की गई

नड्डा बृहस्पतिवार को शाम चार बजे जयपुर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे से लेकर होटल तक कई जगहों पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जायेगा। उनके होटल तक पहुंचने के मार्ग पर 75 स्वागत गेट बनाये जा रहे हैं, जो केन्द्र सरकार की विशेष रूप से किसानों से जुड़ी योजनाओं पर आधारित है। बुधवार शाम को बीजेपी की राजस्थान की कोर कमेटी की बैठक बीजेपी मुख्यालय में आयोजित की गई, जिसमें बैठक की तैयारियों पर चर्चा की गई।

मौजूदा हालात से लगता है पंजाब में BJP की सरकार बनेगी, जेपी नड्डा ने लुधियाना में कार्यकर्ताओं से कही ये बात

कोर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश महासचिव (संगठन) चंद्रशेखर, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाच चंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय महासचिव अलका गुर्जर, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद सी पी जोशी और अन्य नेताओं ने भाग लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर