BJP vs AAP की लड़ाई CM के घर तक आई: मोर्चा खोल बोली भाजपा- सिसोदिया को करो बर्खास्त; मिला जवाब- सिर कटा लूंगा, झुकूंगा नहीं

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 22, 2022 | 12:41 IST

BJP vs AAP in Delhi: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि वह महाराणा प्रताप के वंशज हैं। साथ ही राजपूत भी हैं। ऐसे में वह झुकने वाले नहीं है। बीजेपी को जो करना है, वह कर ले।

AAP, BJP, Delhi, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal
सीएम आवास के बाहर बैनर तख्तियां लेकर प्रदर्शन करतीं बीजेपी की महिला कार्यकर्ताएं।  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • सिसोदिया को भाजपा टारगेट क्यों बना रही है?- सौरव भारद्वाज
  • "BJP और प्रधानमंत्री का ऑफ़िस आखिरकार क्या चाहता है?"
  • सिसोदिया का दावा- 2024 में PM और दिल्ली CM में होगी टक्कर

BJP vs AAP in Delhi: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच सियासी लड़ाई जुबानी हमलों, आरोपों और सोशल मीडिया के बाद सोमवार (22 अगस्त, 2022) को सड़क तक आ गई।

दरअसल, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हल्ला बोला। विरोध प्रदर्शन के दौरान इन कार्यकर्ताओं ने मांग की कि भ्रष्टाचारी सिसोदिया को बर्खास्त किया जाए।

दिल्ली CM-Dy CM के पुतले ले BJP ने खोला मोर्चा
बीजेपी के प्रोटेस्ट के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने आरोप लगाया, "दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में आप ने शराब कंपनियों के मालिकों को फायदा पहुंचाया है।" पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन के समय राजीव बब्बर समेत कई महिलाएं मौजूद रहीं। वे कुछ बैनर- तख्तियां लिए थीं, जिन पर सिसोदिया को हटाने की मांग से जुड़ा नारा लिखा था। साथ ही कुछ कार्यकर्ता केजरीवाल और सिसोदिया के पुतले लेकर आप के खिलाफ मोर्चा खोलते दिखे।

सिसोदिया को टारगेट कर रही बीजेपी- भारद्वाज
हालांकि, इस बीच आप नेता सौरव भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पार्टी का पक्ष रखा और सिसोदिया का बचाव किया। उन्होंने कहा- जो बीजेपी में जाता है, उसके खिलाफ केस बंद हो जाता है। उन्हें जेल भेजने की धमकी दी गई। सीबीआई-ईडी की धमकी दी जाती है। बीजेपी सीधे-सीधे उन्हें टारगेट कर रही है, जबकि इसी बीजेपी ने उन्हें पहले ऑफर दिया था। सुनें, पीसी के दौरान क्या बोले सौरव भारद्वारज?:

Manish Sisodia का बड़ा दावा- BJP ने दिया ऑफर AAP तोड़कर BJP में आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED Case

"महाराणा प्रताप का वंशज हूं, झुकूंगा नहीं" 
रोचक बात है कि सिसोदिया ने इससे ऐन पहले एक ट्वीट करते हुए दावा किया- मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।

BJP का VIDEO हमला- दिल्ली को श्रीलंका बनाने पर तुले हैं
उधर, शराब घोटाले में सीबीआई छापे और एफआईआर के बाद भाजपा ने केजरीवाल पर राजनीतिक हमला तेज कर दिया। राजनीतिक बयानबाजी और हमले से आगे बढ़ते हुए अब भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ 'वीडियो वार' छेड़ा। भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से तीन मिनट 37 सेकंड का एक वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल सरकार की कई उपलब्धियों पर सवाल उठाए। क्लिप में केजरीवाल के 'रेवड़ी कल्चर' पर निशाना साधते हुए यह आरोप भी लगाया गया है कि आप मुखिया दिल्ली और पंजाब को श्रीलंका बनाने पर तुले हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी समेत कई भाजपा नेताओं ने इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है, "गोलमाल है भाई, सब गोलमाल है। रेवड़ीवाल है, भाई सब गोलमाल है।" भाजपा के दिल्ली प्रदेश के दिग्गज नेताओं से लेकर दिल्ली के सभी लोकसभा सांसद, प्रवक्ता और केंद्रीय मंत्री तक लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर शराब घोटाले के लिए सीधे-सीधे अरविंद केजरीवाल को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। (एसेंजी इनपुट्स के साथ) 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर