गुजरात दौरे के दौरान केजरीवाल, सिसोदिया पर 'हमले' की आशंका, AAP ने मांगी पुलिस सुरक्षा 

देश
आईएएनएस
Updated Aug 22, 2022 | 00:30 IST

Arvind Kejriwal Manish Sisodia Gujarat Visit: दिल्ली के सीएम केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं, बाद में वह साबरकांठा जिले का दौरा करेंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे।

Kejriwal Manish Sisodia Gujarat tour
मंगलवार को सिसोदिया और केजरीवाल भावनगर के दौरे पर रहेंगे  |  तस्वीर साभार: BCCL

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सोमवार और मंगलवार को गुजरात दौरे के दौरान उन पर हमला होने के डर से आम आदमी पार्टी (AAP) ने दोनों नेताओं के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।आप गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह और राज्य कानूनी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रणव ठक्कर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को पुलिस महानिदेशक के कार्यालय को एक ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में कहा गया है, 'मीडिया में कुछ माध्यमों और स्रोतों से यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि सत्ताधारी दल की विचारधारा से प्रेरित कुछ असामाजिक तत्व अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।'

ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि, 'सत्तारूढ़ सरकार राज्य में आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की बढ़ती लोकप्रियता से नाखुश है। अगर राज्य में ऐसी कोई घटना होती है, तो यह राज्य की छवि पर काला धब्बा होगा। इसलिए किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए पुलिस को केजरीवाल और सिसोदिया के गुजरात दौरे के दौरान उन्हें और सुरक्षा देनी चाहिए।'

सिसोदिया को ढूंढना है तो सुबह-सुबह कोई स्कूल चले जाइए- लुक आउट सर्कुलर पर भड़की AAP, केजरीवाल ने भी दे दी BJP को नसीहत

केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं। बाद में वह साबरकांठा जिले का दौरा करेंगे और हिम्मतनगर में सभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके गुजरात के लोगों से एक और वादा करने की संभावना है। मंगलवार को सिसोदिया और केजरीवाल भावनगर के दौरे पर रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर