बीजेपी नेता ने नियमों को धता बताकर क्वारंटीन सेंटर में मनाई सालगिरह, टेस्ट हुआ तो निकलीं कोरोना पॉजिटिव

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 23, 2020 | 10:27 IST

Viral UP News: सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक बीजेपी नेता क्वारंटीन सेंटर में सालगरिह मना रही थी। अब खबर आई है कि वो कोरोना पॉजिटिव निकली हैं।

BJP worker, husband who celebrated weddinganniversary in quarantine test +ve for Covid-19
BJP नेता ने क्वांरटीन सेंटर में मनाई सालगिरह, हुआ कोरोना  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बीजेपी नेता ने नियमों को धता बताकर क्वारंटीन सेंटर में मनाई थी सालगिरह
  • क्वारंटीन सेंटर में परिजन भी थे उपस्थित, मामला यूुपी के बुलंदशहर का
  • सोशल मीडिया में वायरल हुई थी तस्वीरें, एक बच्ची भी थी इस दौरान मौजूद

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में कुछ दिन पहले क्वारंटीन सेंटर में अपनी शादी की सालगरिह मनाने वाली भाजपा नेता को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। बुलंदशहर के शिकारपुर कस्बे में बीजेपी की इस महिला नेता ने क्वारंटीन सेंटर में अपनी शादी की 36वीं सालगरिह मनाई थी और इस दौरान उसके साथ पति और परिवार के तीन अन्य सदस्य भी मौजूद थे जिनमें एक बच्ची भी थी। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें महिला नेता पति को मिठाई खिला रही हैं।

आयुर्वेद डॉक्टर के संपर्क में आया था परिवार

बाद में जब महिला और उसके पति का कोरोना टेस्ट किया गया और जब रिपोर्ट आई तो पति और पत्नी दोनों कोरोना पॉजिटिव निकले। दरअसल कुछ दिन पहले महिला के पति, बेटे, उसकी पत्नी तथा तीन वर्षीय पोती को उस समय क्वारंटीन कर दिया गया था जब वो बुलंदशहर के एक आयुर्वेद डॉक्टर के संपर्क में आए थे जिसकी दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। बाद में पता चला कि डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है।

बीजेपी के टिकट पर लड़ा था निकाय चुनाव

 जिस भाजपा नेत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है वो 2017 के नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी है। सोशल मीडिया पर तब की तस्वीर भी वायरल हो रही है। क्वारंटीन सेंटर के अंदर सालगिरह की मनाने की तस्वीर को भाजपा नेत्री ने फेसबुक पर भी साझा किया और कैप्शन दिया गया था, 'समय और स्थान मायने नहीं रखता है। जब परिवार साथ होता है तो हर क्षण को सेलिब्रेट किया जाता है। क्वांरटीन सेंटर में 36वीं सालगिरह मना रहे हैं।' तस्वीर में दिख रहा है कि वे एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं।

दर्ज हुई एफआईआर
सोशल मीडिया में भी लोग बीजेपी नेत्री की आलोचना कर रहे हैं। मामला सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई औऱ तुरंत पूरे परिवार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई। बुधवार को बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा, 'यह पाया गया कि चारों वयस्क सदस्यों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर