UP Boat Incident: यूपी के बांदा में नाव हादसा, यमुना नदी में डूबी नाव, 4 लोगों की मौत, 20 लापता

Boat Incident in Banda UP: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रक्षाबंधन के दिन बड़ा हादसा सामने आया है वहां यमुना नदी में एक नाव डूब गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई।

Boat Incident in Banda UP
जलधारा में तेज हवा का झोंका आने से नौका डगमगा कर पलट गई  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बांदा जिले के एक नाव बृहस्पतिवार को यमुना नदी में डूब गई
  • बांदा नाव हादसे में चार लोगों की मौत हो गई
  • बीच जलधारा में तेज हवा का झोंका आने से नौका डगमगा कर पलट गई

Banda Boat Incident: बांदा जिले के मरका क्षेत्र से फतेहपुर जिले के जरौली घाट जा रही एक नौका बृहस्पतिवार को यमुना नदी में डूब गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कम से कम 20 अन्‍य लापता हैं। नाव पर 30 से ज्यादा लोग सवार थे नाव पर सवार सभी लोग नदी पारकर फतेहपुर जा रहे थे।

वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र के यमुना घाट से दोपहर को करीब 30-35 लोगों से भरी एक नौका फतेहपुर जिले के जरौली घाट जा रही, तभी बीच जलधारा में तेज हवा का झोंका आने से नौका डगमगा कर पलट गई।

अब तक चार लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके हैं

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक चार लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके हैं, जिनकी शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि करीब आठ लोग तैरकर बाहर आ गये जबकि कम से कम 20 अन्‍य लापता हैं।

नाव में सवार में कुछ लोग रक्षाबंधन पर्व पर अपने परिवार से मिलने भी जा रहे थे

अधिकारी ने बताया कि गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया जिले के सभी अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है, बताया जा रहा है कि नाव में सवार में कुछ लोग रक्षाबंधन पर्व पर अपने परिवार से मिलने भी जा रहे थे, त्योहार पर हुए हादसे के चलते क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बना है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर