Corona:..तो क्या संसद तक भी कोरोना की दस्तक! बीएसपी सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, सदन की कार्रवाई में हुए थे शामिल 

देश
रवि वैश्य
Updated Dec 21, 2021 | 16:27 IST

क्या कोरोना संक्रमण संसद तक भी पहुंच गया है? बसपा सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

BSP MP Kunwar Danish Ali Corona positive
बसपा सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं 
मुख्य बातें
  • BSP सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • वह सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे
  • इससे और भी सांसदों को भी कोरोना संक्रमित होने की बात कही जा रही है

BSP MP Kunwar Danish Ali Corona Positive: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को पृथक-वास में करने की अपील भी की। वह सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे।

चिंता की बात यह है वो 20 दिसंबर यानी सोमवार तक संसद की कार्यवाही में शामिल रहे हैं ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले दूसरे सांसदों के भी संक्रमित होने का खतरा गहरा रहा है।

वहीं सांसद दानिश अली ने कहा, 'टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है। कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को पृथक-वास में रखें। मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है।'

गौर हो कि कोरोना का नया वेरिएंट दुनिया भर के कई देशों में गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है। भारत दूसरी लहर के डेल्टा वेरिएंट्स से अभी उबरा भी नहीं और ओमिक्रोन ने दस्तक दे दी। हर दिन ओमिक्रोन के नए मामले भारत में पाए जा रहे हैं। कुछ यात्रियों की एयरपोर्ट पर RTPCR की रिपोर्ट नेगेटिव आ रही है जबकि घर पहुंचने के कुछ दिनों बाद ही वो पॉजिटिव हो जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर