[VIDEO] क्रिकेट खेलते नजर आए चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया, जजों और वकीलों के साथ दिखाया खेल का हुनर

भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस बोबडे क्रिकेट खेलते हुए नजर आए और खेल में अपना हाथ आजमाते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है।

CJI cricket
मुख्य न्यायाधीश ने खेला क्रिकेट  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस शरद बोवडे हाल ही में क्रिकेट में हाथ आजमाते हुए नजर आए। उनका ऐसा करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। नागपुर बीसीए स्टेडियम में नागपुर हाईकोर्ट बार एशोसिएशन की ओर से क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। चीफ जस्टिस ने यहां एक दोस्ताना मैच में हिस्सा लिया और बल्लेबाजी करते हुए 18 रन की पारी खेली।

नागपुर हाई कोर्ट बार एशोसिएशन हर साल इस तरह के दोस्ताना मैच का आयोजन करता है लेकिन इस बार मैच में भारत के मुख्य न्यायाधीश भी पहुंचे थे। उन्होंने 30 गेंदों पर 18 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 4 चौके भी लगाए। भारत के मुख्य न्यायाधीश के अलावा इस मैच के दौरान कई और जजों और सीनियर वकीलों ने भी शिरकत की। यहां आप मुख्य न्यायाधीश के क्रिकेट खेलने का वीडियो देख सकते हैं।

जस्टिस बोवडे के अलावा सुप्रीम कोर्ट भूषण रामकृष्ण गवई और मुंबई हाई कोर्ट की नागपुर बेंच के जस्टिस रवि देशपांडे भी मौजूद रहे। इसके अलावा भी कई सीनियर वकील और जज इसमें शामिल हुए। पारी खेलने के बाद मैच की समाप्ति पर जस्टिस बोवड़े ने इसके आयोजन के लिए बार एशोसिएशन का शुक्रिया अदा किया।

गौरतलब है कि सीएए पर विवाद के माहौल के बीच मुख्य न्यायाधीस जस्टिस शरद अरविंद बोवड़े ने हाल ही में कहा था कि नागरिकता सिर्फ लोगों के अधिकारों से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि इसमें कर्तव्य भी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर