West Bengal: बंगाल के मालदा में झाड़ियों में पड़े बम को बच्चों ने 'बॉल' समझकर उठाया,  5 बच्चे घायल-VIDEO

मालदा में आम के बागान के पास झाड़ियों में पड़े बम को बच्चों ने बॉल समझकर उठाया तो उसमें बम विस्फोट हो गया इस घटना में 5 बच्चे घायल हो गए हैं।

MALDA BOMB
बंगाल के मालदा में झाड़ियों में पड़े बम को बच्चों ने 'बॉल' समझकर उठाया 

Malda ball bomb: पश्चिम बंगाल के मालदा में बम विस्फोट का मामला सामने आया है, इस दुर्घटना में पांच बच्चों के घायल होने की खबर है, बताया जा रहा है कि घायल होने वाले बच्चे वहां खेल रहे थे तभी आम के बागान के पास झाड़ियों में पड़े बम को बच्चों ने बॉल समझा और जैसे ही उसे उठाया उसमें ब्लास्ट हो हो गया।

इस घटना के बाद से वहां हड़कंप मच गया और आनन-फानन में घायल बच्चों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उनकी हालत में सुधार ना होने पर साथ ही बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि ये विस्फोट एक आम के बगीचे में हुआ जहां कुछ बच्चे खेल रहे थे, उसी दौरान बच्चों की नजर एक गेंद जैसी दिखने वाली एक चीज पर पड़ी ,जिसे बच्चों ने गेंद समझ कर उसे उठाया जिसके बाद वहां ब्लास्ट हो गया। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है, वहीं घायल बच्चों के परिजन बेहाल हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर