कोरोना के खिलाफ जंग में इस राज्य को मिली जीत, सभी रोगी हुए ठीक, कोई नया मामला नहीं

देश
लव रघुवंशी
Updated Apr 19, 2020 | 18:41 IST

Coronavirus cases in Goa: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में गोवा से अच्छी खबर आई है। यहां अब कोविड 19 का एक भी पॉजिटिव केस नहीं हैं। सभी 7 रोगी ठीक हो गए हैं और उन्हें छुट्टी मिल गई है।

Coronavirus
गोवा में कोरोना के 7 मामले थे 

नई दिल्ली: एक तरफ देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ गोवा से अच्छी खबर आई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि गोवा में कोरोना वायरस से संक्रमित सभी 7 रोगी ठीक हो गए हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। गोवा में कोविड 19 का आखिरी केस 3 अप्रैल को आया था। इसके बाद कोई नया केस सामने नहीं आया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि गोवा राज्य में कोविड 19 के सभी पॉजिटिव रोगी ठीक हो गए हैं। अब गोवा में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या शून्य है।' 

मंत्री ने आगे कहा, 'हालांकि वर्तमान में हमारे राज्य में कोई सक्रिय मामला नहीं है, लेकिन यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम लॉकडाउन के महत्व को ध्यान में रखें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, परीक्षण के दायरे को बढ़ाएं और केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए मानदंडों और दिशानिर्देशों का पालन करें।' 

वहीं मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि वर्तमान में एक भी कोविड 19 पॉजिटिव मरीज नहीं है। मैं गोवा के लोगों से अपील करता हूं कि वे 3 मई तक अपना सहयोग हमें दें, जैसे उन्होंने आज तक किया है।' उन्होंने कहा कि अंतिम सक्रिय कोविड-19 के मामले का नेगेटिव आना गोवा के लिए संतोष और राहत का क्षण है। डॉक्टर्स की टीम और पूरा सपोर्ट स्टाफ के अथक प्रयास की सराहना की जाती है। 3 अप्रैल 2020 के बाद गोवा में कोई नया पॉजिटिव केस नहीं आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर