Kejriwal Exclusive Interview:पंजाब जीत, "द कश्मीर फाइल्स" सहित तमाम मुद्दों पर खुलकर बोले दिल्ली के सीएम केजरीवाल -VIDEO

Kejriwal interview on Time Now Navbharat: दिल्ली के CM केजरीवाल ने "टाइम्स नाउ नवभारत" चैनल पर पंजाब की जीत, कश्मीर पंडितों सहित पंजाब के आगे के रोडमैप सहित तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी।

Kejriwal interview on Time Now Navbharat
केजरीवाल से कई मुद्दों पर "टाइम्स नाउ नवभारत" ने खास बातचीत की 

Frankly Speaking With Kejriwal: आम आदमी पार्टी के हौंसले इस वक्त बुलंद हैं उसकी वजह है कि दिल्ली की सत्ता पर काबिज पार्टी को अब एक और राज्य पंजाब हासिल हो चुका है, जहां पार्टी ने बंपर जीत हासिल की है, इसे लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि अभी ये कारवां और आगे जाएगा।

वहीं केजरीवाल से पंजाब जीत और पार्टी की आगे की रणनीति, कश्मीरी पंडितों के मामले सहित कई मुद्दों पर "टाइम्स नाउ नवभारत" ने खास बातचीत की जिसमें चैनल की एडिटर-इन चीफ नाविका कुमार के तीखे सवालों का केजरीवाल ने जबाव दिए।

केजरीवाल ने कहा कि 70 साल के अंदर सत्ताधारियों ने काम नहीं किया..देश को गरीब, पिछड़ा, अनपढ़ रखा गया", उन्होंने कहा कि  "मेरे लिए सत्ता हथियाना महत्त्वपूर्ण नहीं, मेरे लिए देश और जनता महत्त्वपूर्ण है"

BJP द्वारा काम पर लगातार उठाए जा रहे सवाल... कश्मीरी हिंदुओं को ठेस पहुंचाने के आरोपों और "द कश्मीर फाइल्स" पर दिल्ली के सीएम की क्या राय है देखिए ये सब 

केजरीवाल के कश्मीर पंडितों वाले बयान पर उन्होंने कहा कि हम कश्मीर पंडितों  पर थोड़े ही नहीं हंस रहे थे हम तो इसपर हंस रहे थे कि बीजेपी वाले 8 साल शासन करने के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' के पोस्टर लगा रही है ये बहुत संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं, इसपर राजनीति बंद होनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लिए फिल्म  "द कश्मीर फाइल्स"  महत्वपूर्ण हो सकती है,मेरे लिए कश्मीरी पंडित और उनका दर्द महत्वपूर्ण है, वहीं दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर केजरीवाल ने कहा कि BJP हार से बचने के लिए MCD बिल लेकर आई, चुनाव को टाला..BJP मुझसे नहीं जनता से डरती है"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर