गुजरात: कांग्रेस का एक विधायक कोरोना पॉजिटिव, कुछ ही घंटे पहले CM की बैठक में की थी शिरकत

Congress MLA tests positive for COVID-19: गुजरात में एक कांग्रेसी विधायक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Imran Khedawala
इमरान खेडावाला  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: गुजरात में कांग्रेस के विधायक इमरान खेडावाला कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। खेडावाला को इलाज के लिए अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खेडावाला पॉजिटिव पाए जाने से करीब 6 घंटे पहले मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की अध्यक्षता वाली बैठक में शामिल हुए थे। मंगलवार को हुई इस बैठक में राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा भी थे। हालांकि, बैठक सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया गया था। 

खेडावाला के साथ दो और विधायक भी थे

अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, बैठ में इमरान खेडावाला के साथ कांग्रेस के दो और विधायक गयासुद्दीन शेख और शैलेश परमार भी थे। तीनों मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और गुहमंत्री से मिलने के लिए गांधीनगर आए थे। बैठक में कोरोना वायरस की स्थित को लेकर चर्चा गई। बैठक दोपहर 1 बजे आयोजित की गई और लगभग 8 बजे इमरान खेडावाला को कोविड -19 पॉटिजिव घोषित किया गया। तीनों विधायकों ने मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की थी। कई पत्रकारों ने उनका इंटरव्यू भी किया।

गुजरात में कोरोना के 600 से अधिक केस

गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 45 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 617 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को बताया कि नए मामलों में से अहमदाबाद में 31, सूरत में नौ, मेहसाणा में दो और भावनगर, दाहोद एवं गांधीनगर में एक-एक मामला सामने आया है। वहीं, गुजरात में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में मृतकों की संख्या 28 तक पहुंच गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर