हनुमान चालीसा विवाद पर बीजेपी नेता ने CM उद्धव को बताया नया Dawood, बीजेपी ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र बीजेपी नेता नितेश राणे ने कहा है कि मुंबई में गैंगवार की स्थिति है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नए दाऊद हैं।

CM Uddhav Thakray new Dawood
बीजेपी नेता ने CM उद्धव ठाकरे को बताया 'नया दाउद' 

Hanuman Chalisa Controversy Update: महाराष्ट्र में हनुमाना चालीसा पर विवाद जारी है और महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को जेल भेज दिया गया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। मुंबई पुलिस को झटका देते हुए कोर्ट ने पुलिस कस्टडी की मांग खारिज कर दी, दोनों 6 मई तक जेल में रहेंगे। 

इस बीच 29 अप्रैल को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और दोनों पक्षों को 27 अप्रैल तक अपना जवाब दाखिल करना होगा। नवनीत राणा भायखला महिला जेल में रहेंगी, वहीं रवि राणा आर्थर रोड जेल में रहेंगे।

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी नेता नीतेश राणे ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है और कहा है कि  मुंबई में गैंगवार की स्थिति है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नए दाऊद (Uddhav new Dawood) हैं, उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की है। नीतेश राणे ने कहा कि 'मैं महाराष्ट्र के गृहमंत्री एचएम दिलीप वलसे पाटिल से छुट्टी पर जाने का अनुरोध करता हूं।'

हनुमान चालीसा को लेकर महाराष्ट्र में घमासान, गिरफ्तार सांसद नवनीत राणा के घर शिवसैनिकों ने मचाया तांडव!

सैकड़ों शिवसैनिकों ने राणा दंपति के घर को घेर लिया

गौर हो कि शनिवार को अमरावती निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति रवि राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की चैलेंज दिया था, जिसके बाद सैकड़ों शिवसैनिकों ने राणा दंपति के घर को घेर लिया तथा खूब नारेबाजी की,शिवसैनिकों ने पुलिस बैरिकेडिंग भी तोड़ दी। 

'पुलिस की मौजूदगी में भी शिवसैनिकों के हंगामे पर कोई एक्शन नहीं'

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसैनिक बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं, किरीट सोमैया के काफिले पर हमला हुआ लेकिन किसी भी शिवसैनिक की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि पुलिस की मौजूदगी में भी शिवसैनिकों के हंगामे पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर