'दिल्‍ली मॉडल' पर दिल्ली सीएम केजरीवाल का हिमाचल के मुख्यमंत्री को करारा जबाव

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की 'दिल्ली मॉडल' टिप्‍पणी का जवाब दिया है केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार...

Kejriwal
'दिल्‍ली मॉडल' पर केजरीवाल का हिमाचल सीएम को करारा जबाव 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कांगड़ा जिले के के चंबी मैदान में चुनावी हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि पांच साल में सरकारी स्कूल शानदार बना दिए, दिल्ली के सरकारी स्कूलों के 99.97 प्रतिशत नतीजे आए हैं वहीं भाजपा शासित राज्यों के स्कूलों के नतीजे 50 प्रतिशत, 40 प्रतिशत, 60 प्रतिशत आए हैं, दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों की फीस नहीं बढ़ाने दी।

केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली में हिमाचल को इनवाइट करता हूं, जयराम ठाकुर को भी इनवाइट करता हूं हमारे सरकारी स्कूल देखो कितने शानदार बना दिए।

इससे पहले हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा था, 'वह (अरविंद केजरीवाल) अपनी पार्टी के लिए प्रयास करने की कोशिश कर रहे हैं, ये दौरे चुनाव तक जारी रहेंगे, लेकिन दिल्ली के मॉडल के साथ हिमाचल प्रदेश की तुलना स्वीकार्य नहीं है, यहां सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं।'

AAP नेता के BJP में शामिल होने पर बोले सिसोदिया- वे महिलाओं से करते थे गंदी बातें, हम उन्हें निकालने वाले थे

केजरीवाल ने कहा था, जयरामजी कहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में एक ईमानदार सरकार नहीं हो सकती, क्योंकि हिमाचल की सामाजिक और राजनीतिक स्थितियां अलग हैं? जयरामजी यह सवाल परिस्थितियों का नहीं बल्कि इरादे का है, अब AAP पंजाब और दिल्ली की तरह हिमाचल प्रदेश में भी ईमानदार सरकार देगी।केजरीवाल ने कहा कि जयराम ठाकुर ने साढ़े चार साल में एक भी नौकरी नहीं दी, पांच साल में दिल्ली में 12 लाख नौकरी दी, अगले 5 साल में 20 लाख नौकरियां दूंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर