Himachal Pradesh: जेपी नड्डा ने कर दिया साफ- हिमाचल में जयराम ठाकुर के नेतृत्‍व में होंगे विधानसभा चुनाव

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 10, 2022 | 16:29 IST

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गतिविधियां तेज हो रही हैं, इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ किया है कि राज्य में जयराम ठाकुर के नेतृत्‍व में ही विधानसभा चुनाव होंगे।

jairam thakur
'हिमाचल में जयराम ठाकुर के नेतृत्‍व मे होंगे विधानसभा चुनाव' 

नई दिल्ली:  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है, उन्होंने साफ कर दिया  है कि आगामी विधानसभा चुनाव जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही होगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री को बदलने की कोई संभावना नहीं है। 

गौर हो कि ऐसी चर्चायें सामने आ रही थीं कि बीजेपी हिमाचल में अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है, लेकिन इसपर विराम लगता दिख रहा है। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सरकार बेहतर काम कर रही है और आगे भी करते रहेंगे, जेपी नड्डा ने कहा कि जयराम ठाकुर की सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। 

हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं

 जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी बदलाव करती रहती है 10 से 15 प्रतिशत सीटों पर विधायकों की टिकटें बदलती रहती हैं।नड्डा ने कहा कि 2022 के चुनाव में भाजपा हिमाचल में जीत हासिल करेगी। सरकार ने जो काम किए हैं, उन्‍हें लेकर लोगों के बीच जाएंगे।

"बीजेपी अनुराग ठाकुर को हिमाचल सीएम बनाएगी"

गौर हो कि अभी हाल ही में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के सीएम चेहरे पर बड़ा दावा किया था, उन्होंने कहा था कि केजरीवाल जी उस दिन हिमाचल प्रदेश गए और उन्हें बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। बीजेपी इतनी घबरा गई है कि वह वहां अपना सीएम बदलने जा रही है, हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने हमें बताया कि सीएम जयराम ठाकुर के 4.5 साल की विफलता के बाद, बीजेपी अनुराग ठाकुर को एचपी सीएम बनाएगी। 

"हिमाचल में सड़कों का हाल, लोगों की पीने के पानी की दिक्कत शिक्षा का हाल सब बुरा है"

मनीष सिसोदिया कहते हैं कि आप समझ सकते हैं कि किस तरह से बीजेपी सरकार में धन का दुरुपयोग हुआ है। वो लोग जमीन पर उतर कर आम जन से उनकी समस्या के बारे में पूछ रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि हिमाचल प्रदेश में जिस गति से विकास होनी चाहिए थी उसमें देवभूमि कहीं पिछड़ गया। हिमाचल में सड़कों का हाल, लोगों की पीने के पानी की दिक्कत शिक्षा का हाल सब बुरा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर