शाहीन बाग प्रोटेस्ट: केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, बोले- अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम..

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 27, 2020 | 17:27 IST

कवि और लेखक कुमार विश्वास ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट को लेकर आप पर हमला बोला है।

 Kumar Vishwas targets Delhi CM Arvind Kejriwal on shaheen bagh delhi protest
शाहीन बाग को लेकर केजरीवाल पर भड़के विश्वास, कही ये बात 
मुख्य बातें
  • शाहीन बाग को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाने वाले केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने बोला बड़ा हमला
  • विश्वास ने एक ट्वीट कर केजरीवाल पर वहां अपने गुंडों को बैठाने का लगाया आरोप
  • विश्वास बोले- तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं, तुम कह रहे हो हटाओ

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले डेढ़ महीने से भी ज्यादा समय से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस विरोध- प्रदर्शन की वजह से दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाला कालिंदी कुंज मार्ग बंद पड़ा है जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शाहीन बाग के प्रदर्शन को लेकर सोमवार को सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए इसका आरोप बीजेपी पर मड़ दिया।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।' केजरीवाल के इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास भड़क गए और उन्होंने ट्वीट कर केजरीवाल को आड़े हाथों लिया।

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएँ दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ,तुम कह रहे हो हटाओ। अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।'

यहां कुमार ने आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान को निशाने पर लेने के साथ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी हमला बोला। मनीष सिसोदिया ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वो शाहीन बाग के लोगों के साथ हैं। सिसोदिया के इस बयान को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा था। अरविंद केजरीवाल तब सिसोदिया के बयान पर कहा था कि हम दिल्ली के हर नागरिक के साथ हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर