डिनर में बीवी ने न बनाई बिरयानी तो नशे में बौखला गया पति! बहस के बाद घोंप दिया चाकू; केस

हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

biryani, latur, maharashtra
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के लातूर जिले की है घटना
  • शराब के नशे में घर पहुंचा था आरोपी
  • पत्नी से कुछ देर हुई थी गर्मा-गर्म बहस

डिनर (रात का खाना) में बिरयानी नहीं मिली तो पति बुरी तरह बौखला गया। शराब के नशे में धुत्त शख्स इस बात को लेकर अपनी बीवी से उलझ गया। बहस के बीच जब मामला गर्मा गया तो उसने चाकू उठा लिया और पत्नी के घोंप दिया। हालांकि, अच्छी बात यह रही कि महिला की जान नहीं गई, पर उसकी स्थिति नाजुक बताई गई। फिलहाल इस मामले की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

यह पूरा मामला महाराष्ट्र का है। समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से मंगलवार (छह सितंबर, 2022) को बताया गया कि सूबे के लातूर जिले में रात के खाने में बिरयानी नहीं बनाने पर आरोपी पति ने नशे की हालत में कथित तौर पर पत्नी को चाकू मार दिया था।
 
पुलिस निरीक्षक सुधाकर बावकर के मुताबिक, पुलिस ने 31 अगस्त को नांदेड़ रोड इलाके के कुश्तदाम में हुई घटना को लेकर आरोपी विक्रम विनायक डेडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 31 अगस्त की रात को आरोपी शराब के नशे की हालत में घर आया था। वह इस दौरान रात के खाने में बिरयानी नहीं बनाने पर अपनी पत्नी से बहस करने लगा था।

आगे जानकारी देते हुए अफसर ने कहा- परिवार के अन्य सदस्यों के बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। बाद में उसने चाकू निकालकर पत्नी को घोंप दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर