उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद में बीजेपी से कहा- 'हिम्मत है तो जाकर कश्मीर में हनुमान चालीसा का पाठ करो'

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 08, 2022 | 21:08 IST

Recite Hanuman Chalisa in Kashmir: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से कहा कि हिम्मत है तो जाकर कश्मीर में हनुमान चालीसा का पाठ करो, वो औरंगाबाद की एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

Uddhav Thackeray Aurangabad Rally
उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिंदुत्व हमारी हर सांस में है 

नई दिल्ली: उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज इलाज के  6 महीने बाद मैंने मुंबई से बाहर कदम रखा है, आज जहां भी नजर जा रही है वहाँ तक शिवसैनिक ही नजर आ रहा है उन्होंने कहा कि खटमलों के लिए हमें सैनिको की ताकत इस्तेमाल नहीं करना है, आज मैं संभाजी नगर पर ही बात करूँगा-संभाजी नगर मे पहले 10 दिन मे पानी आता था, लेकिन आज परिस्थिति अलग हो गई है, संभाजी नगर मे अब हर नागरिक को पानी पहुंच रहा है।

उद्धव ने कहा कि मैं 6 महीनों के बाद मुम्बई के बाहर आया हूँ सर्जरी के बाद और बालासाहेब के चहेते शहर संभाजीनगर में आया हूँ। 1988 में जब संभाजीनगर की महानगरपालिका जीती थी तब बालासाहेब ने यहाँ सभा ली थी इतने वर्षों बाद भी वही भीड़ और जोश आज भी कायम है। चुनाव आने पर ही दिलासे की बात कर ,चुनाव ख़त्म होने के बाद वादे भूल जाना ये हिंदुत्व नहीं है।

औरंगाबाद में सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने हिंदुत्व के लिए क्या किया और बीजेपी ने क्या किया, इस पर मुंबई में खुली बहस हो वहीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी से कहा- हिम्मत है तो जाकर कश्मीर में हनुमान चालीसा का पाठ करो। 

Pune: राज ने बताया क्यों नहीं गए अयोध्या, बोले - यूनिफॉर्म सिविल कोड और जनसंख्या नियंत्रण कानून लाएं PM मोदी

उद्धव ने कहा कि  हिंदुत्व हमारी हर सांस में है, मैं कभी नहीं भूला कि मेरे दिवंगत पिता बालासाहेब ठाकरे ने वादा किया था कि औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर रखा जाएगा और मैं इसे नहीं भूला हूं.. हम इसे बदल देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर