Sushant Case: CBI जांच पर पवार ने कसा तंज, बोले- दाभोलकर की हत्या की जांच जैसे न हो परिणाम

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 20, 2020 | 09:01 IST

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि कहीं इसकी जांच का हाल भी नरेंद्र दाभोलकर केस की तरह ना हो।

NCP chief Sharad Pawar reaction on handing over Sushant Singh Rajput’s case to the CBI
सुशांत केस की CBI जांच पर पवार का तंज- कहीं ऐसा ना हो.... 
मुख्य बातें
  • सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया
  • जांच के परिणाम डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की जांच जैसे न हो- शरद पवार
  • मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार इस निर्णय का सम्मान करेगी- शरद पवार

मुंबई: सुशांत सिंह केस में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया  शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करेगी और जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी। इसके साथ ही शरद पवार ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि इस केस का हाल नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की जांच जैसा ना हो जिसका अभी तक तक कोई परिणाम नहीं निकला है। इस संबंध में शरद पवार ने आज सुबह दो ट्वीट्स किए।

पवार का ट्वीट
अपने ट्वीट में शरद पवार ने लिखा, 'सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत जांच प्रक्रिया CBI को हस्तांतरित करने का आदेश दिया है। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार इस निर्णय का सम्मान करेगी और जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी। मुझे आशा है, इस जांच के परिणाम डॉ.  नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की जांच जैसे न हो। 2014 में CBI द्वारा शुरू की गई डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या की जांच का अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है।'

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था आदेश

 दरअसल बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ‘अस्वाभाविक मृत्यु’ के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में चल रही सीबीआई जांच को ‘मंजूरी देते’ हुये कहा कि इस मामले में दर्ज किसी अन्य प्रकरण की जांच भी यही एजेंसी करेगी। इसके साथ ही सुशांत की मौत के मामले की जांच को लेकर चल रहे आरोप प्रत्यरोपों पर विराम लग गया था।

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह की शिकायत के आधार पर बिहार पुलिस ने पटना में प्राथमिकी दर्ज की थी। सिंह ने चक्रवर्ती, उनके माता-पिता और भाई सहित कुल छह लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।  सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से 14 जून को मिला था और मुंबई पुलिस ने इस संबंध में सिर्फ दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर