Air India की फ्लाइट में फंसे यात्रियों ने स्टाफ से की बदसलूकी, कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की कोशिश [VIDEO]

दिल्ली से मुंबई की उड़ान के दौरान एयर इंडिया के चालक दल के सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की का एक वीडियो सामने आया है और इस बारे में शिकायत दर्ज की गई है।

People misbehave with Air India crew threaten to enter cockpit watch video
फ्लाइट में यात्रियों की कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की कोशिश  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एयर इंडिया के अधिकारियों के मुताबिक, उड़ान के दौरान यात्रियों ने चालक दल के सदस्यों धक्का-मुक्की की
  • इस दौरान यात्रियों ने कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी
  • यात्रियों ने आरोप लगाया कि स्टाफ ने उनसे उड़ान में देरी की वजह नहीं बताई

नई दिल्ली: दिल्ली से मुंबई की उड़ान भर रहे एयर इंडिया के एक विमान में चालक दल के सदस्यों के साथ यात्रियों की बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यात्री विमान के एग्जिट गेट और कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की कोशिश भी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस दौरान यात्रियों ने न केवल चालक दल के सदस्यों के साथ धक्का मुक्की की बल्कि विमान के एग्जिट गेट को तोड़ने का भी प्रयास किया।

डीजीसीए के एक अधिकारी के मुताबिक, 'डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन ने एयर इंडिया प्रबंधन से अनियंत्रित यात्रियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है। मामला 2 जनवरी का है जब एयर इंडिया की उड़ान 865 में तकनीकी समस्या के कारण रुकी हुई थी और इस दौरान इसमें सवार सभी यात्री फंस गए थे। फ्लाइट सुबह 10 बजे की थी और उड़ान भरने की कुछ ही देर में रनवे से ही फ्लाइट वापस लौट आई थी।

 

 

इस दौरान यात्रियों को काफी इंतजार करना पड़ा जिससे यात्री गुस्सा हो गए और उन्होंने कॉकपिट का दरवाजा खोलने की कोशिश की। वहीं यात्रियों के मुताबिक उन्हें देरी की वजह नहीं बताई गई।

इस बारे में एक शिकायत दर्ज की गई हैं। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एअर इंडिया प्रबंधन ने चालक दल के सदस्यों से घटना पर रिपोर्ट मांगी है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट मिलने के बाद होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर