Prophet Muhammad Row: फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची नूपुर शर्मा, कहा- जान का खतरा बढ़ा, SC से लगाई ये गुहार

Nupur Sharma again in Supreme Court: पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ अपने विवादित बयानों पर उठे बवाल को लेकर नूपुर शर्मा फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं।

Nupur Sharma in supreme court
फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची नूपुर शर्मा 

Prophet Muhammad Row Update: पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ अपने कथित ईशनिंदा बयान के लिए नौ प्राथमिकी का सामना कर रही नूपुर शर्मा ने नौ प्राथमिकी में से किसी में उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, वह सुप्रीम कोर्ट बेंच की कड़ी आलोचना के बाद इसे वापस लेने के अपने अनुरोध को रद्द करने वाली अपनी पिछली याचिका को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही हैं।

नूपुर शर्मा का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी अप्रत्याशित और कड़ी आलोचना के बाद, fringe elements ने उनके जीवन के लिए खतरा पैदा कर दिया है और बलात्कार की धमकी भी दी है। वह सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध करती हैं कि चूंकि दिल्ली में प्राथमिकी पहली थी, अन्य स्थानों पर सभी प्राथमिकी को दिल्ली प्राथमिकी के साथ जोड़ दिया जाए।

गौर हो कि नूपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद पर उनकी टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई और कहा कि वह देश में अशांति के लिए अकेले जिम्मेदार हैं। नूपुर शर्मा  ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को दिल्ली में एक जगह करने की मांग की है क्योंकि वहां पहली शिकायत दर्ज की गई थी वहीं कोर्ट ने यह भी कहा था कि नुपुर को नेशनल टीवी पर देश से माफी मांगनी चाहिए।

ध्यान रहे नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए कथित विवादित बयान के लिए बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया था वहीं कुछ अरब देशों में भारतीय उत्पादों का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर