पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के गृहमंत्री सुखजिंदर रंधावा की लड़ाई पहुँची दिल्ली

देश
रंजीता झा
रंजीता झा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Jan 04, 2022 | 15:16 IST

पंजाब विधानसभा चुनाव सिर पर है लेकिन कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई खत्म होने का नाम नही ले रही। ताजा विवाद नवजोत सिंह सिद्धू और गृहमंत्री सुखजिंदर रंधावा के बीच जारी है।

Punjab Congress Clash
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष  सिद्धू और रंधावा की लड़ाई पहुँची दिल्ली 

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस का कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, गौर हो कि गृहमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने कुछ दिन पहले मीडिया में कहा था कि, अभी कुछ दिन पहले रंधावा ने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू उनको गृहमंत्री नहीं बनने देना चाहते थे और अगर नवजोत सिंह सिद्धू चाहते हैं तो अपना इस्तीफा भी देने के लिए तैयार है ये मामला खनन और मजीठिया से जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रदेश में बयानबाजी बढता देख कांग्रेस आलाकमान ने रंधावा को दिल्ली तलब किया। केसी वेणुगोपाल के आवास पर 1 घण्टे चली इस बैठक में मंत्री भारत भूषण आसू, राजा वडिंग और नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक सलाहकार सांसद डॉ. अमर सिंह शामिल थे।

हालांकि मुलाकात के बाद रंधावा ने किसी विवाद पर बात न करते हुए एक बड़ा बयान दिया कि पंजाब चुनाव में कांग्रेस का कोई व्यक्ति चेहरा नही होगा बल्कि कांग्रेस पार्टी ही चेहरा होगी। उम्मीदवारों के चयन पर भी रंधावा ने कोई प्रतिक्रिया नही दी,उन्होंने कहा कि टिकट पर फैसले पर उनकी बैठक नहीं थी।

मंगलवार की शाम 6 बजे कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक भी होने वाली है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू शामिल होने दिल्ली पहुँच रहे हैं, कहा जा रहा है कि आज भी बैठक में कांग्रेस अपने सभी सीटों पर चर्चा कर CEC (कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति) के लिए नाम भेज देगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर