वायरल VIDEO में मास्क पहने-पहने ही चरणामृत पी गए CM गहलोत, मजे लेने लगे लोग- कांग्रेसी ऐसे ही 'एक्स्ट्रा प्योर' कर पीते हैं

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 06, 2022 | 19:08 IST

Ashok Gehlot Viral Video: वैसे, यह क्लिप कब की है और कहां की है? फिलहाल यह तो साफ नहीं हो पाया है। न ही इस पर किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि की गई है। ऐसे में टाइम्स नाउ नवभारत इस क्लिप की प्रामाणिकता की कोई पुष्टि नहीं करता है।

ashok gehlot, mask, charnamrit, rajasthan, india,
वायरल क्लिप में मास्क पहने सीएम ने यूं चरणामृत पीया। (वीडियो स्क्रीनग्रैबः @shashank_ssj)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सीएम गहलोत से जुड़े दो वीडियो हो गया वायरल
  • पुजारी ने दिया चरणामृत तो पीने से पहले मास्क भी न हटाया
  • दसूरी क्लिप में प्रसाद ग्रहण करने के बाद हटाते दिखे

Ashok Gehlot Viral Video: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जुड़ा एक वीडिया सोशल मीडिया पर मंगलवार (छह सितंबर, 2022) को वायरल होता नजर आया। इस क्लिप में वह फेस मास्क पहने-पहने ही चरणामृत पीते दिखे। हालांकि, घटना से जुड़ी एक और वीडियो क्लिप भी आई, जिसमें चरणामृत लेने के बाद उन्होंने मास्क कुछ पल के लिए हटाया था। 

वैसे, जैसे ही यह वीडियो आग की तरह फैला सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर सीएम के साथ कांग्रेस के मजे लेते हुए तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर @1890Arora के हैंडल से तंज कसते हुए कहा गया, "क्या साहब, आप को इतना भी नहीं पता? वह मास्क चाय छानने वाली छन्नी है। कांग्रेस वाले ऐसे ही चरणामृत को एक्स्ट्रा प्योर (शुद्ध) कर के पीते है!"

@iamKrishna_2021 नाम के यूजर ने लिखा, "पाखंड तेरा नाम कांग्रेस है!" @shashank_ssj के अकाउंट से क्लिप साझा करते हुए और गहलोत को टैग करते हुए टिप्पणी की गई कि यह गांधी परिवार के करीबी हैं, जो कि मास्क पहनने के दौरान ही चरणामृत लेते दिखे। कांग्रेस में यह अब एक परंपरा बन चुका है कि वे लोग राहुल गांधी से भी अधिक "इडियट" (बेवकूफाना) जैसा बर्ताव करें। कांग्रेस पार्टी के लिए हिंदू संस्कृति मजाक है। 

वैसे, यह क्लिप कब की है और कहां की है? फिलहाल यह तो साफ नहीं हो पाया है। न ही इस पर किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि की गई है। ऐसे में टाइम्स नाउ नवभारत इस क्लिप की प्रामाणिकता की कोई पुष्टि नहीं करता है। पांच सेकेंड्स का यह वीडियो किसी मंदिर का मालूम पड़ता है। उसमें सीएम के गले में माला था और उनके साथ कुछ और लोग थे। वह इस दौरान किसी पुजारी से चरणामृत लेते दिखे और इस दौरान सभी लोगों के पैर नंगे (कुछ ने मोजे पहने थे) थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर