Rajasthan: कांग्रेस MLA गिर्राज सिंह मलिंगा की दबंगई, बिजली विभाग के  AEN-JEN के तोड़े हाथ-पांव!, केस दर्ज-VIDEO

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Mar 29, 2022 | 17:49 IST

Rajasthan Congress MLA Girraj Singh: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर बिजली विभाग के AEN-JEN ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। 

 मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है
राजस्थान में कांग्रेस MLA ने AEN-JEN के तोड़े हाथ-पांव!-VIDEO 

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सत्ता है और सत्ता के नशे में चूर एक कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने धौलपुर जिले के बाड़ी में डिस्कॉम ऑफिस में घुसकर बिजली विभाग के AEN-JEN के साथ मारपीट की और जातिसूचक गालियां दीं ऐसा आरोप पीड़ित कर्मचारियों ने लगाया है, मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने बताया कि सोमवार दोपहर को बाड़ी के कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और उनके साथ करीब 6-7 लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर आ घुसे। कांग्रेस विधायक मलिंगा ने आते ही उनके सिर पर कुर्सी दे मारी और जाति सूचक गालियां दीं। मलिंगा ने बिजली ट्रांस्फार्मर मामले को लेकर धमकाया और उनके साथ लाठी-डंडों से बुरी तरह से मारपीट की जिससे उनकी हालत बिगड़ गई।

पीड़ित कर्मचारियों का आरोप है कि उनके साथ आए एक व्यक्ति ने सिर पर कट्टा तान दिया साथ ही इन लोगों ने एक कर्मी के डंडों से पिटाई कर दोनों पैर तोड़ डाले, पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत पर पुलिस ने राजस्थान के बाड़ी से कांग्रेसी MLA गिर्राज सिंह मलिंगा और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है, दोनों अधिकारी अस्पताल में भर्ती है वहीं कांग्रेसी विधायक ने मारपीट के आरोपों से इंकार किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर