मुंबई से दुर्गापुर जा रहा SpiceJet का एक विमान लैंडिंग के वक्त तूफान में फंसा, 40 यात्री हुए घायल

SpiceJet Mumbai Durgapur flight suffers:स्पाइसजेट का एक विमान लैंडिंग के दौरान टर्बुलेंस में फंस गया, ये विमान मुंबई से दुर्गापुर जा रहा था, कुछ यात्रियों के चोटिल होने की खबर है।

SpiceJet plane
SpiceJet का एक विमान लैंडिंग के वक्त तूफान में फंसा 

नई दिल्ली:  मुंबई से दुर्गापुर जा रहे स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान में तूफान की वजह से लैंडिंग करते वक्त परेशानी आ गई बताया जा रहा है कि इस घटना में 40 पैसेंजर घायल हुए हैं जिनमें से 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं अन्य 30 घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने इस हादसे पर अफसोस जाहिर करते हुए, घायलों की हर संभव मदद की बात कही है। स्पाइसजेट ने कहा कि विमान सुरक्षित उतर गया और घायलों को चिकित्सा सहायता दी गई और जरूरत पड़ने पर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

एयरलाइन ने कहा-' रविवार को स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर उड़ान के गंतव्य हवाईअड्डे के लिए उतरते समय तेज अफरा-तफरी के कारण करीब बारह यात्री घायल हो गए। हालांकि, बोइंग बी737 विमान सुरक्षित उतरने में कामयाब रहा और घायलों को चिकित्सा सहायता दी गई और जरूरत पड़ने पर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।' 

वहीं बाबुल सुपियो ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया है-

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'आज, मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान संचालन उड़ान एसजी-945 को उतरते समय दिक्कत का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप कुछ यात्रियों को चोटें आईं।'

घायल यात्रियों को दुर्गापुर पहुंचते ही तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई गई

एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि घायल यात्रियों को दुर्गापुर पहुंचते ही तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई गई। जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट का यह विमान बोईंग बी 737 था। इसने मुंबई से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के लिए उड़ान भरी थी। जब यह विमान लैंड करने वाला था तभी टर्बुलेंस में फंस गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर