चंडीगढ़ में बुड़ैल जेल के पीछे संदिग्ध गतिविधि, मिली खतरनाक सामिग्री, विस्फोटक होने की आशंका

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 23, 2022 | 23:37 IST

Burail Jail Chandigarh News: चंडीगढ़ में बुड़ैल जेल के पीछे संदिग्ध गतिविधि बम निरोधक दस्‍ते को मौके पर खतरनाक सामग्री मिली है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Burail Jail bomb
चंडीगढ़ में बुड़ैल जेल के पीछे मिली खतरनाक सामिग्री  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली:  चंडीगढ़ सेक्टर 45 स्थित बुड़ैल जेल की दीवार के पीछे संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद पुलिस वहां पर मौके पर पहुंची तो उसे कुछ कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली है, दमकल विभाग, ऑपरेशन सेल और मोहाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और इसकी जांच की गई,एसएसपी चंडीगढ़ कुलदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे।

बम डिस्‍पोजल टीम के आने के बाद पता चला कि पता चला कि सामग्री प्रथम दृष्टया जले हुए कोडेक्स तार और डेटोनेटर थी, इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और बारीकी से इस मामले के सभी पहलूओं की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि इसे टिफिन बम कह सकते हैं, पुलिस ने बम निरोधक दल को बुलाया साथ ही आर्मी को बुला लिया गया, पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप ने कहा, चंडीगढ़ की  बुड़ैल जेल के पीछे संदिग्ध गतिविधि देखी गई और जैसे ही हम मौके पर पहुंचे, कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली पूरे इलाके को घेर लिया गया है और हम हर जरूरी कदम उठा रहे हैं।
गौर हो कि बुड़ैल जेल में आतंकी भी बंद हैं,शनिवार रात ऑपरेशन सेल की टीम सुरक्षा के मद्देनजर यहां चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान ये संदिग्ध मैटेरियल मिला है। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर जेल के आसपास के रास्ते बंद कर दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर