सरकारी स्कूल में शिक्षक ने महिला टीचर को किया किस, पूछने पर मंत्री जी को याद आया जेएनयू!

Teacher kiss women Teacher: राजस्थान में एक सरकारी स्कूल के अंदर एक शिक्षक के महिला शिक्षक को किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बारे में कार्रवाई को लेकर पूछने पर मंत्री जी ने कुछ अजीब ही बयान दे दिया।

Bhanwar Singh Bhati, Higher Education Minister Rajasthan
उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी 
मुख्य बातें
  • वायरल हो रहा सरकारी स्कूल में किस करने का वीडियो
  • पूछने पर अंजान दिखे राजस्थान के उच्च शिक्षा मंत्री
  • कार्रवाई के जवाब में बोले- राजस्थान में जेएनयू जैसी यूनिवर्सिटी बनाएंगे

नई दिल्ली: राजस्थान के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक के एक महिला शिक्षक को किस करने का मामला सामने आया है और इसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया से लेकर हर जगह वायरल हो रहा है। इस बीच कार्रवाई को लेकर जब मंत्री जी से सवाल किया गया तो उन्होंने घटना से बेखबर होने की बात कही और अचानक उन्हें जेएनयू की याद भी आ गई।

मामला राजस्थान के करसौली गांव का है जहां एक शिक्षक ने खुलेआम एक महिला शिक्षक को किस कर लिया। यह घटना करसौली के हिण्डौन ब्लॉक में एक सरकारी स्कूल के अंदर हुई। साथ ही इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है बावजूद इसके शिक्षा विभाग या किसी अधिकारी की ओर से कोई कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।

इतना ही नहीं जब एक उच्च शिक्षा मंत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ अजीब ही बयान दे दिया। 12वीं पास मंत्री जी ने पहले तो घटना से बेखबर होने की बात कही फिर जेएनयू यूनिवर्सिटी को भी बीच में लेकर आ गए।

सरकारी स्कूल की घटना पर कार्रवाई के सवाल के जवाब में राजस्थान के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा, 'मैंने वीडियो देखा नहीं, मेरी जानकारी में है नहीं। अगर किया है तो गलत है। किस डिपार्टमेंट का है, क्या है, यह पता चलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।' जाते-जाते मंत्री जी यह भी कह गए कि राजस्थान में जेएनयू जैसी यूनिवर्सिटी बनाई जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर