Udaipur Murder: उदयपुर मर्डर के खिलाफ आज जयपुर में प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी की मांग-VIDEO

उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या का विरोध अभी भी जारी है आज भी हिंदू संगठनों ने बड़ा प्रदर्शन किया जिसमें भारी तादाद में लोग जुटे और विरोध प्रदर्शन किया।

Udaipur Murder Case
उदयपुर मर्डर के खिलाफ जयपुर में बड़ा प्रदर्शन 

नई दिल्ली:  उदयपुर में कन्हैयालाल के कत्ल के बाद सूबे का आक्रोश खत्म होने का नाम नहीं ले रही, हत्या  के खिलाफ आज जयपुर में प्रदर्शन हुआ, जयपुर में हिंदू संगठनों ने स्टैच्यू सर्कल पर हनुमान चालीसा का पाठ  किया, वहीं आज धौलपुर में बंद का भी ऐलान किया गया था, प्रदर्शन में हज़ारों की संख्या में बैनर और पोस्टर लेकर लोग शामिल हुए।

प्रदर्शनकारी कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के हत्यारों को फांसी देने की  मांग कर रहे थे। वहीं इसे लेकर प्रशासन सख्त है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। 

उधर उदयपुर हत्याकांड के बाद अब धीरे-धीरे इलाके में चीजें सामान्य हो रही हैं आज से कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक ढील दी गई है। उदयपुर में एक और दिन इंटरनेट बंद  रहेगा।  

वहीं, आज धौलपुर भी बंद रहेगा भाजपा और हिंदूवादी संगठनों द्वारा बंद का आह्वान किया गया है। विभिन्न व्यापारिक संगठन और निजी शिक्षण संस्थान बंद में शामिल होंगे और इमरजेंसी सेवाएं बंद से बाहर रखी गई है। बंद को लेकर पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।  इस बीच ATS और NIA की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा

ये गुस्सा ही है जो कल यानि शनिवार को उदयपुर कोर्ट परिसर में कातिलों फूटा। घटना उस समय हुई जब आरोपियों को कोर्ट से पुलिस कस्टडी में ले जाया जा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरोपियों की पिटाई कर दी थी। बता दें कि NIA ने इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मोहसिन और आसिफ के रूप में की गई है अब तक गिरफ्तार सभी चार आरोपियों को 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर