UP: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार का जालौन में जोरदार एक्सीडेंट

Keshav Prasad Maurya son Yogesh's Car Accident:उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार का जालौन में जोरदार एक्सीडेंट हो गया है।

Keshav Prasad Maurya son Yogesh's Car Accident
यूपी के डिप्टी सीएम के केशव मौर्य के बेटे की कार का एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक फोटो) 

Keshav Prasad Maurya son Yogesh: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में यूपी के  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य का एक्सीडेंट हो गया बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम मौर्य के बेटे की फॉरच्यूनर कार में ट्रैक्टर ने टक्कर मारी है, इस हादसे में वो बाल-बाल बचे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक  एक्सीडेंट काफी भयानक था, हादसे में योगेश कुमार मौर्य की कार की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई इस हादसे में केशव मौर्य के बेटे योगेश बाल-बाल बच गए और पूरी तरह सुरक्षित हैं। और कार में सवार बाकी लोग भी सुरक्षित हैं, हादसे की यह घटना यूपी के जालौन में सामने आई है।

सड़क हादसे में कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं

सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया,इस सड़क हादसे में कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और प्राथमिक चिकित्सकीय जांच के बाद उन्हें दूसरे वाहन से आगे के लिए रवाना करवाया गया है बताते हैं कि मौर्य के बेटे योगेश मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया जा रहे थे।

Keshav Maurya Lost :सिराथू सीट पर बड़ा उलटफेर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सपा की पल्लवी पटेल से हारे

केशव प्रसाद मौर्य ने फिर ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

गौर हो कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार 2.0 में केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर शुक्रवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है इससे पहले भी वह सरकार में वह डिप्टी सीएम के पद की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, हालांकि वो सिराथू में सपा प्रत्याशी के हाथों पराजित हो गए।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर