UP: देवी मंदिर में पहले की परिक्रमा, फिर ब्लेड से जीभ काट चौखट पर चढ़ा दी, मचा हड़कंप

देश
भाषा
Updated Sep 10, 2022 | 16:59 IST

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संपत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

devi temple, up, india news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • कौशांबी जिला में कड़ा धाम थाना क्षेत्र का है मामला
  • गंगा स्नान के बाद पत्नी के साथ पूजा के लिए आया था मंदिर
  • परिक्रमा के बाद लौटते वक्त पत्नी ने काट ली थी जीभ

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिला में कड़ा धाम थाना क्षेत्र के तहत मां शीतला मंदिर में दर्शन करने आए एक श्रद्धालु ने शनिवार (10 सितंबर, 2022) को अपनी जीभ काटकर मंदिर की चौखट पर चढ़ा दी। पुलिस ने इसके बाद घायल श्रद्धालु को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

थानाध्यक्ष अभिलाष तिवारी ने बताया कि जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब शरीरा गांव निवासी संपत (38) पत्नी बन्नो देवी के साथ शनिवार को मां शीतला के दर्शन करने आया था। गंगा स्नान करने के बाद संपत ने अपनी पत्नी के साथ शीतला मां के दर्शन पूजन किये। तिवारी के अनुसार, दंपती ने मंदिर की परिक्रमा की और लौटते वक्त संपत ने साथ लाये ब्लेड से अपनी जीभ काटकर मंदिर की चौखट पर चढ़ा दी।

इस घटना के बाद मंदिर में अन्य श्रद्धालुओं के बीच हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संपत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

संपत की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार रात उसके पति ने शीतला माता के दर्शन की इच्छा जताई थी। इसी सिलसिले में दोनों ने आज गंगा स्नान के बाद मंदिर में पूजा अर्चना की, लेकिन उसके पति ने अचानक इस घटना को अंजाम दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर