शेर मोहम्मद के घर गोकशी के बीच जा धमकी रामपुर पुलिस तो कर दी फायरिंग, थाना अध्यक्ष जख्मी, 4 को जेल

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 12, 2022 | 10:05 IST

पुलिस ने वारदात के दौरान जब रेड मारी थी तो आरोपी अफसरों को देख हैरान रह गए थे।

Rampur, UP, Uttar Pradesh
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुलिस अफसर की जांघ में लगी चोट, एक बदमाश भी जख्मी
  • चार गिरफ्तार, दो फरार और मीट समेत तमंचा आरोपियों से बरामद
  • भागे हुए आरोपियों की तेजी से तलाश में जुटी है पुलिस टीम

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शख्स के यहां जब गोकशी के दौरान पुलिस ने दबिश दे दी तो वहां आरोपियों ने अफसरों पर गोलियां चला दीं। फायरिंग में थाना अध्यक्ष जख्मी हो गए, जबकि जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश भी घायल हो गया। इस बीच, दो आरोपी वहां से फरार हो गए और पुलिस ने चार को दबोच लिया।  

एडिशनल एसपी डॉ संसार सिंह ने सोमवार (11 जुलाई, 2022) को समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "कल रात सूचना मिली थी कि खुशहालपुर गांव में शेर मोहम्मद के घर पर गोकशी की घटना की जा रही है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां कुछ लोग गोकशी करते हुए पाए गए। उन लोगों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी।" 

बकौल सिंह, "फायरिंग में थाना अध्यक्ष और एक बदमाश घायल हुआ। कुल चार लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। दो लोग भागने में सफल हुए, जिनकी गिरफ़्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों को आज जेल भेज दिया गया।"

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि टांडा में हुई इस मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी अजय पाल सिंह के दाएं पैर की जांघ में छुरी लग गई थी, जिससे उनके चोट लग गई। मामले में पुलिस ने जान से मारने की कोशिश, गोव अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी बताया गया कि ओरोपियों की शिनाख्त गांव मिलकदायमगंज के अब्दुल रहमान, नदीम, मुकीम और मुरादाबाद में गांव सिरावां दोराहा के आबिद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से 70 किलो मांस, छुरी और अवैध तमंचे भी बरामद किए। हालांकि, मकान मालिक शेर मोहम्मद और लईक अहमद फिलहाल फरार हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर