कौन है वो युवक, जामिया फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब ट्रेंड

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 30, 2020 | 19:27 IST

दिल्ली के जामिया में एंटी सीएए विरोध प्रदर्शन में एक युवक ने सरेआम फायरिंग कर सनसनी फैला दी, जानें उसके बारे में अहम जानकारियां। 

jamia firing accused
गोपाल के कई फेसबुक पोस्ट भी हैं 

नई दिल्ली: यूं तो दिल्ली ही क्या देश के तमाम हिस्सों में नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं मगर दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में और जामिया में ये विरोध लगातार लंबे समय से जारी है। जामिया प्रदर्शन के दौरान गुरुवार की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुलेआम फायरिंग कर दी।

युवक ने नारे लगाते हुए फायरिंग की जिसमें एक जामिया का छात्र घायल हो गया है। छात्र का अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं वहीं पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। फायरिंग करने से पहले उसने फेसबुक लाइव भी किया था।

उस युवक के बारे में ये हैं अहम जानकारियां-

  • युवक के फेसबुक पेज से पता चलता है कि वो कट्टर हिंदू है
  • हमलावर युवक नोएडा से सटे जेवर का रहने वाले है
  • इसके अलावा इस युवक के कई फेसबुक पोस्ट भी हैं। 
  • युवक के फेसबुक पेज पर ये खुद को हिंदुत्व का कट्टर समर्थक बताता है
  • युवक के इंट्रो में लिखा हुआ है-....नाम है हमारा....BIO में इतना काफी है। वाकी सही समय आने पर...जय श्री राम।
  • युवक के फेसबुक पेज पर वो पहले की अपनी कई पोस्टों में बंदूक गोलियां और चाकू लिए भी नजर आ रहा है


युवकअपने एक पोस्ट में लिखता है- शाहीन बाग खेल खत्म, एक पोस्ट में वो लिखता है- कोई हिन्दू मीडिया नही है यहां। जबकि एक अन्य पोस्ट में वो कहता है- मेरी अंतिम यात्रा पर...मुझे भगवा में ले जाये...और जय श्री राम के नारे हो।

वहीं एक पोस्ट में वो कहता है कि मेरे घर का ध्यान रखना। एक में वो कहता है कि चंदन भाई ये बदला आपके लिए है। 2018 में गणतंत्र दिवस पर कासगंज में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में चंदन गुप्ता की मौत हो गई थी।

इस हत्या से पश्चिमी यूपी के इस शहर में हिंसा फैल गई थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर